Taurus Monthly Horoscope: नवंबर में वृष राशि वालों के खर्चों में होगी वृद्धि, पढ़िए मासिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1416297

Taurus Monthly Horoscope: नवंबर में वृष राशि वालों के खर्चों में होगी वृद्धि, पढ़िए मासिक राशिफल

Taurus Monthly Horoscope November 2022: नवंबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने दो प्रमुख ग्रह सहित कई अन्य ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि नवंबर का महीना वृष राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Taurus Monthly Horoscope: नवंबर में वृष राशि वालों के खर्चों में होगी वृद्धि, पढ़िए मासिक राशिफल

वृष राशि का नवंबर महीने का राशिफलः (Taurus Monthly Horoscope November 2022) वृष राशि के जातकों को नवंबर माह की शुरुआत खर्चों वाली हो सकती है. फिजुलखर्ची के चलते आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है. नौकरी पेशा से जुड़े लोग ऑफिस के बोझ को लेकर परेशान हो सकते हैं. माह के मध्य में करियर को लेकर यात्रा करनी पड़ सकती है. इस समय आपको कारोबार को लेकर विशेष सावधान रहने की आवश्यकता है. वाणी पर विशेष सावधानी बरतें. भुमि या भवन के क्रय-विक्रय में को लेकर सतर्क रहें. माह के अंत में किया गया प्रयास सार्थक होगा. नवबंर माह के अंत में आपको ऐसी खबर मिल सकती है, जिसका इंतजार आपको लंबे समय से है. कुल मिलाकर आपको नवंबर महीने में बहुत सोच-समझकर चलने की आवश्यकता है.

पहला सप्ताह- नवंबर महीने का पहला सप्ताह आपके लिए सामान्य रहने वाला है. फिजुलखर्ची से बचें. विरोधी सक्रिय रहेंगे. प्रेम विवाह करने में कामयाबी मलेगी. ऑफिस में कार्यों का बोझ बढ़ सकता है.

दूसरा सप्ताह- वैवाहिक जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. क्रोध को काबू में रखें. स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. आय के स्रोत में कमी होने से आर्थिक स्थिति कमजोर होगी.

तीसरा सप्ताह- नवंबर महीने का तीसरा सप्ताह आपके लिए उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है. विरोधी सक्रिय रहेंगे. प्यार के रिश्तों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है.

चौथा सप्ताह- नवंबर महीने का चौथा सप्ताह और अंत वृष राशि के जातकों के लिए लाभदायी रहने वाला है. इस समय व्यवसाय को लेकर किया गया निवेश सार्थक होगा. जीवनसाथी के बीच चल रही गलतफहमी दूर होगी.

उपाय- नियमित सुबह स्नान करने के बाद सूर्य को अर्घ्य दें. इसके बाद मां दुर्गा की आराधना करते हुए दुर्गा चालीसा का पाठ करें. साथ ही शुक्रवार के दिन कुंवारी कन्याओं को खीर का प्रसाद खिलाएं.

ये भी पढ़ेंः Kartik Purnima 2022: कब है कार्तिक माह की पूर्णिमा, जानिए शुभ मुहुर्त व स्नान-दान का महत्व

(DISCLAIMER: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news