Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में वृष राशि वालों की लगेगी लॉटरी, जानिए इस महीने का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1278755

Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में वृष राशि वालों की लगेगी लॉटरी, जानिए इस महीने का राशिफल


Taurus Monthly Rashifal August 2022: अगस्त महीने की शुरुआत होने वाली है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अगस्त का महीना वृष राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

 

Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में वृष राशि वालों की लगेगी लॉटरी, जानिए इस महीने का राशिफल

वृष राशि का राशिफल- (Taurus Monthly Horoscope) वृष राशि के जातकों के लिए अगस्त का महीना मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस महीने आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. अगस्त महीने की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. महीने के मध्य तक परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. अगस्त महीने के अंत तक वृष राशि के युवाओं को रोजगार संबंधित कोई सुखद समाचार मिल सकता है. इस महीने यदि आप कोई नया कारोबार शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. माह के अंत तक जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

पहला सप्ताह- अगस्त माह का पहला सप्ताह वृष राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस समय आपके नौकरी में तरक्की के योग हैं. परिवार के लोगों का भरपूर सहयोग मिलेगा. इस समय आपको भूमि या भवन सुख की प्राप्ति हो सकती है. दोस्तों का भरपूर सहयोग मिलेगा.

दूसरा सप्ताह- अगस्त माह का दूसरे सप्ताह में वृष राशि के जातकों के समाजिक दायरे में वृद्धि हो सकती है. इस समय राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. इस समय आप लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. छोटी यात्रा के योग हैं. इस समय परिवार में धार्मिक पूजा पाठ संपन्न हो सकता है.

तीसरा सप्ताह- अगस्त महीने का तीसरा सप्ताह वृष राशि के कारोबार से जुड़े लोगों के लिए अनुकूल रहने वाला है. इस समय यदि आप कारोबार में विस्तार करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ मिलेगा. इस समय घर पर आपके शादी से संबंधित चर्चा हो सकती है.

चौथा सप्ताह- प्यार के नजरिए से अगस्त माह का चौथा सप्ताह आपके लिए उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है. खानपान पर ध्यान दें, सेहत खराब हो सकती है. इस समय आपको नौकरी के नये अवसर प्राप्त हो सकते हैं. पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते परेशान हो सकते हैं.   

ये भी पढ़ेंः Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में मेष राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानिए कैसा रहेगा ये महीना
 
DISCLAIMER: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news