शाहिद अफरीदी बने इस भारतीय खिलाड़ी के फैन, पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर कसा तंज!
topStories1rajasthan1431071

शाहिद अफरीदी बने इस भारतीय खिलाड़ी के फैन, पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर कसा तंज!

अफरीदी ने कहा कि पाकिस्तान के ओपनर्स को भी शॉट खेलने के लिए रिस्क लेना चाहिए और इसके लिए उन्हें प्रैक्टिस भी करनी चाहिए. हर टीम ने वर्ल्ड कप में आने से पहले होमवर्क किया है और रिजवान के लिए उन्होंने प्लान किया है कि उन्हें मिडिल में गेंद नहीं करनी है. 

शाहिद अफरीदी बने इस भारतीय खिलाड़ी के फैन, पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर कसा तंज!

नई दिल्लीः टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुका है. अभी तक भारतीय टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है लेकिन एक खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से इस टूर्नामेंट में पूरी दुनिया के क्रिकेट विशेषज्ञों को प्रभावित किया है. बता दें कि ये खिलाड़ी हैं सूर्य कुमार यादव. अपने बैटिंग स्टाइल और अकेले दम पर मैच पलटने की क्षमता के चलते सूर्य कुमार यादव सभी के चहेते बन गए हैं. पूर्व पाकिस्तानी स्टार खिलाड़ी शाहिद अफरीदी भी सूर्य कुमार यादव के फैन हो गए हैं. 

क्या कह गए शाहिद अफरीदी
बता दें कि पाकिस्तानी टीवी समा टीवी के साथ बातचीत में शाहिद अफरीदी ने कहा कि वह अपनी गेम को जानते हैं और अच्छी गेदों पर भी शॉट खेल सकते हैं. दरअसल टीवी प्रोग्राम के दौरान एंकर ने शाहिद अफरीदी से सवाल किया कि क्या मुहम्मद रिजवान को भी सूर्य कुमार यादव से सीखना चाहिए. इस पर अफरीदी ने कहा कि पाकिस्तान के ओपनर्स को भी शॉट खेलने के लिए रिस्क लेना चाहिए और इसके लिए उन्हें प्रैक्टिस भी करनी चाहिए. हर टीम ने वर्ल्ड कप में आने से पहले होमवर्क किया है और रिजवान के लिए उन्होंने प्लान किया है कि उन्हें मिडिल में गेंद नहीं करनी है क्योंकि रिजवान डीप स्कवायर में अच्छा खेलते हैं लेकिन ऑफ साइड पर उन्हें मुश्किल होती है. 

अफरीदी ने कहा कि रिजवान को रिस्क लेना चाहिए और मिड ऑफ और एक्सट्रा कवर में शॉट खेलने चाहिए. इसके लिए उन्हें प्रैक्टिस करनी चाहिए. 

गावस्कर भी हुए मुरीद
लीजेंड क्रिकेट स्टार रहे सुनील गावस्कर ने भी सूर्य कुमार यादव की बैटिंग के मुरीद हो गए हैं. उन्होंने कहा भी है कि अगर भारतीय बैटिंग में सूर्य कुमार यादव नहीं चलते हैं तो भारतीय टीम ज्यादा स्कोर नहीं बना पाएगी. गावस्कर ने कहा कि भारतीय टीम जो सम्मानजनक स्कोर बना रही है, उसके पीछे का कारण सूर्य कुमार यादव हैं. जिंबाब्वे के खिलाफ भी सूर्य कुमार यादव ने 61 रनों की धमाकेदार पारी खेली और उनकी पारी के बिना मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में इंडियन टीम अपना सबसे बड़ा स्कोर नहीं बना पाती. 

Trending news