Sonu Sood in Ujjain: सोनू सूद ने की मासूम को बचाने की अपील, जान बचाने के लिए चाहिए 16 करोड़ का इंजेक्शन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1498726

Sonu Sood in Ujjain: सोनू सूद ने की मासूम को बचाने की अपील, जान बचाने के लिए चाहिए 16 करोड़ का इंजेक्शन

महाकाल का दर्शन करने पहुंचे सोनू सूद से SMA बीमारी से पीड़ित 20 माह के मासूम अथर्व से भेंट की और बच्चे की मदद को लेकर सोनू ने कहा शायद बाबा ने अथर्व की मदद के लिए मुझे यहां बुलाया है. 

Sonu Sood in Ujjain: सोनू सूद ने की मासूम को बचाने की अपील, जान बचाने के लिए चाहिए 16 करोड़ का इंजेक्शन

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: बाबा महाकाल के धाम में शुक्रवार को प्रसिद्ध अभिनेता सोनू सूद अपनी पत्नी सोनाली सूद के साथ बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मंदिर के महंत विनीत गिरी से भी आशीर्वाद लिया. जहां नगरी में ही निवास रत एक मध्यम वर्गीय परिवार अपने 2 वर्ष के मासूम बच्चे अथर्व के जीवन को बचाने हेतु मदद की गुहार लगाने सोनू के पास पहुंचा. मां ने सोनू सूद के हाथ जोड़ते हुए कहा कि आप से ही उम्मीद है बचा लो मेरे बच्चे को जिस पर सोनू ने कहा मैं मुंबई पहुंचने से पहले ही मेरी टीम को इस कार्य के लिए लगाता हूं, आप चिंता ना करें शायद बाबा महाकाल ने इसीलिए मुझे यहां बुलाया है.

अथर्व के पिता ने कहा मेरे बच्चे को दुर्भाग्यपूर्ण स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी (SMA-2) नामक बीमारी हो गई है और उसे 16 करोड़ रुपए का इंजेक्शन लगना है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दोनों से मैं गुहार लगा चुका हूं. लेकिन दोनों का 2 माह बाद भी कोई रिस्पांस नहीं मिला है.

16 करोड़ का आता है इंजेक्शन
दरअसल ये परिवार शहर के कानीपुरा स्थित तिरुपति धाम का रहने वाला है. इनके 2 वर्ष के बच्चे अथर्व पंवार को दुर्भाग्य पूर्ण स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी (SMA-2) नामक बीमारी है. बच्चे के पिता पवन पंवार और उसकी मां भावना शुक्रवार को फिल्म अभिनेता सोनू सूद से सामाजिक कार्यकर्ताओं की मदद से बाबा महाकाल के धाम पहुंचे. जहां सोनू से अथर्व के पिता ने चर्चा की और बताया कि उनके बच्चे अथर्व को 1 लाख लोगों में से एक व्यक्ति को होने वाली लाइलाज दुर्लभ बीमारी है, जिसका नाम स्पाइनल मस्कुलर एट्रॉफी sma-2 बीमारी से पीड़ित है, इसका इंजेक्शन 16 करोड़ का आता है और यह सिर्फ अमेरिका की एक कंपनी बनाती है, नोवार्टिस (Novartis) नामक कंपनी इसे बनाती है, इतनी महंगी कीमत का इंजेक्शन खरीदना हमारे बस की बात नहीं है. 

मदद के लिए इन नंबर पर करें संपर्क
अर्थव के पिता ने कहा कि बेटे की जान बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम शिवराज, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व सोशल मीडिया और तमाम सार्वजनिक जगहों पर आम जन से मदद की गुहार लगाई है, बच्चे की जान बचाने के लिए उसे इंजेक्शन लगाना होगा, क्योंकि 24 माह के भीतर यह इंजेक्शन लगता है. अब बच्चे को 2 साल पूरे होने आए हैं और समय बहुत कम बचा है.  मदद करने के लिए बच्चे के पिता पवन से आप इस नंबर के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं. दोस्तों आप अथर्व की मदद करना चाहते है तो बच्चे के पिता पवन पंवार के 9713039638 पर संपर्क कर सकते हैं. साथ ही बैंक RBL के खाते नंबर को की अथर्व पंवार के नाम स्व बनाया गया है. 22233300 29145120 में डोनेशन दे सकते है, IFSC कोड RATN0VAAPIS है, वहीं UPI assist.atharv26@icic पर जमा कर सकते हैं. यह जानकारी बच्चे के पिता पवन पंवार द्वारा दी गई है. वहीं बच्चे के पिता एक मध्यम वर्गीय परिवार से हैं और 20,000 रुपए प्रति माह पर एक प्राइवेट कंपनी में मार्केटिंग का काम करते हैं.

ये भी पढ़ेंः Corona काल में मसीहा बने एक्टर Sonu Sood पहुंचे उज्जैन के महाकाल मंदिर, देखने उमड़ी भीड़

Trending news