छिन्दवाड़ा में द‍िल दहला देने वाली घटना, पति की हत्या के बाद शव को आधा गाड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1387762

छिन्दवाड़ा में द‍िल दहला देने वाली घटना, पति की हत्या के बाद शव को आधा गाड़ा

पत्‍नी और पत‍ि के संबंधों को बहुत पव‍ित्र माना जाता है लेक‍िन मध्‍य प्रदेश में इस संबंधों को तार-तार कर द‍िया. पत्‍नी ने पत‍ि को मारकर उसे आधा जमीन में गाड़ द‍िया. 

Demo Photo

सच‍िन गुप्‍ता/ छिंदवाड़ा: मध्‍य प्रदेश के छ‍िंंदवाड़ा से एक द‍िल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पांढुर्ना थाना क्षेत्र के ग्राम लांगा में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है जहां एक शख्स की मौत के बाद उसके आधे शरीर को जमीन में दफनाया गया. 

संद‍िग्‍ध हत्‍या से चौंकी पुल‍िस 
मामला संदिग्ध हत्या की आशंका मौके पर पहुंची पांढुर्णा और बडचिचोली पुलिस मृतक की पत्नी को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है. 

द‍िल दहला देने वाली घटना आई सामने 
पांढुर्णा तहसील के गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां मकान के अंदर आदि जमीन में मिली शख्स की लाश मृतक लांगा निवासी 45 वर्षीय घनश्याम पिता पंजाब पराडकर के रूप में हुई है. 

मृतक की लाश जमीन में दफन मिली
घटना के बाद पांढुर्णा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को मृतक की लाश जमीन में दफन मिली. पुलिस द्वारा पूछताछ  जारी शक के आधार पर पत्नी हिरासत में  घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा का दौर जारी है. पुलिस जांच में जुटी है.

एमपी के टीकमगढ़ में भी सामने आया हत्‍या का मामला  

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में भी एक द‍िल दहला देने वाला अपराध सामने आया है जहां बेखौफ बदमाशों ने यात्री बस रोककर एक 50  साल की महिला को गोली मार दी. महिला को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज झांसी रेफर क‍िया. दिगौड़ा थाना क्षेत्र के बिजरावन गांव निवासी 50 वर्षीय महिला पार्वती मिश्रा दिगौडा से बस में सवार होकर अपने गांव बिजरावन जा रही थी कि रास्ते में बदमाशों ने बस को रोककर गोली मार दी. महिला के सीने में गोली लगी. महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत खराब होने पर प्राथमिक उपचार के बाद महिला को मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पर मामला दर्ज कर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई. घटना को लेकर जहां महिला के बेटे का कहना है कि समूह के विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है, वहीं पुलिस तथा तहसीलदार का कहना है कि अभी तक की जांच में गांव के अरविन्द्र सिंह का नाम सामने आया है. 

 

Trending news