श्योपुर: उफनती पुलिया में गिरी 40 सवारियों से भरी बस
Advertisement

श्योपुर: उफनती पुलिया में गिरी 40 सवारियों से भरी बस

Bus accident sheopur: श्योपुर के विजयपुर में बस हादसा हुआ है. सवारियों से भरी यात्री बस उफनती पुलिया में जा गिरी. पुलिया में बस गिरते ही चीख पुकार मच गई. हादसे के वक़्त बस में 40 सवारियां सवार थीं. 

पुल‍िया में ग‍िरी बस.

अजय राठौर/श्‍योपुर: मध्‍य प्रदेश के श्‍योपुर में एक बड़ा बस हादसा सामने आया है. श्‍योपुर के व‍िजयपुर में सवार‍ियों से भरी बस पुल‍िया में जा ग‍िरी. बस में 40 सवार‍ियां सवार थी. जैसे ही पुल‍िया बस में ग‍िरी तो वहां चीख-पुकार मच गई.   

उफनती पुल‍िया को पार करते वक्‍त हुआ हादसा 
पुलिया के पास बसे गांव के लोगो ने जान पर खेलकर सवारियों को बचाया. इस हादसे में बस चालक की लापरवाही सामने आई है. उफनती पुलिया को पार करते वक़्त हुआ हादसा,हादसे के वक़्त बस ने सवार थी 40 सवारियां, थीं. 

जान बचाने के ल‍िए बस के शीशे तोड़कर बाहर न‍िकले
पुल‍िया में बस के ग‍िरते ही अफरा-तफरी मच गई गई. पानी में ग‍िरे यात्री जान बचाने के ल‍िए बस के शीशे तोड़कर बाहर न‍िकले. इस प्रयास में कुछ यात्री घायल भी हो गए. ये भी आशंका जताई जा रही है क‍ि कुछ यात्री बह भी सकते हैं. मौके पर पहुंची प्रशासन और विजयपुर थाना पुलिस ने बस को क्रेन की मदद से बाहर निकाला.

इस वजह से हुआ हादसा 
बता दें क‍ि  जिले में लगातार बारिश के कारण नदी-नाले उफान पर हैं. शनिवार को बस उपचा गांव के पास बने नाले को पार कर रही थी, इसी दौरान नाले में पानी के तेज बहाव के कारण बस बहने लगी. लोग बचने का कुछ उपाय सोच पाते उससे पहले बस तेज बहाव के कारण पुलिया पर ही पलट गई.  इस घटना में दो बच्चों व एक महिला के बहने की बात कही जा रही है. इसके बाद पुलिस बल और गोताखोर नाले के पानी में खोज में जुटे हैं. 

आरोपी बस चालक मौके से भागा 
बस सबलगढ़ से विजयपुर आ रही थी. घटना के बाद आरोपी बस चालक मौके से भाग गया. ये  विजयपुर थाना इलाके के उपचा गांव की घटना है. विजयपुर SDM नीरज मौके पर पहुंचे हैं.

स्कूल के प्रिंसिपल पर छात्राओं ने लगाया बैड टच का आरोप, गालों पर करते थे क‍िस

Trending news