कर्जदार ने महिला को किया इतना परेशान, मानसिक तनाव के चलते आया हार्ट अटैक, मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1234517

कर्जदार ने महिला को किया इतना परेशान, मानसिक तनाव के चलते आया हार्ट अटैक, मौत

श्योपुर में एक महिला की मानसिक तनाव के चलते हार्ट अटैक आने से मौत हो गई. महिला के परिजनों ने श्योपुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कोतवाली पर घंटो तक चक्का जाम किया.

 

थाने के सामने शव रखकर परिजनों ने किया विरोध

अजय राठौड़/श्योपुरः जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां दबंग साहूकारों के कर्ज के बोझ के तले दबे हुए बेटे को सूदखोरों का कर्ज नहीं चुकाने पर लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी. बेटे की धमकियों की दहशत मां के जान पर भारी पड़ गई. बेटे के धमकियों से परेशान मां चार महीनों से सूदखोरों के खिलाफ श्योपुर पुलिस से कार्यवाही की मांग करते-करते तंग आ चुकी थी. बुजुर्ग मां की मानसिक तनाव के चलते दिल का दौड़ा पड़ने से मौत हो गई. देर रात मृतक महिला के परिजनों ने कोतवाली के बाहर शव रखकर एक घंटे तक पुलिस के खिलाफ हंगामा किया.

मृतक महिला के परिजनों ने लगाएं ये आरोप
श्योपुर की कोतवाली पुलिस द्वारा महिला और उसके परिजनों की गुहार नहीं सुनने से गुस्साए मृतिका के परिजन और रिश्तेदारों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. देर रात परिजन मृतक महिला के शव को लेकर श्योपुर कोतवाली पहुंचे और पुलिस की लापरवाही को लेकर परिजनों ने कोतवाली के बाहर जमकर हंगामा शुरू कर दिया. श्योपूर कोतवाली के बाहर महिला का शव रखे रोते बिलखते परिजन श्योपुर की कोतवाली थाना पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं किये जाने के गंभीर आरोप लगाते रहे.

कर्जदार जल्दी पैसा चुकाने का बना रहे थे दबाव
मृतक महिला के कोटवार बेटे का कहना है कि पूरा परिवार वार्ड 9 में फक्कड़ चौराहे पर रहता है, भाई पर इलाके के कुछ लोगों के पेसों का लेनदेन है और 3 से 4 महीनों से कर्जदार जल्दी पैसा चुकाने का दबाब बनाते रहे थे. पैसे नहीं देने पर रोज घर पर आकर दबंगई करते हुए भाई पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देते थे. धमकियों को लेकर मां परेशान थी. मां और भाई कोतवाली थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत लेकर चक्कर काटते रहे, लेकिन पुलिस ने एक शिकायत तक नही सुनी. 

देर रात कोतवाली के बाहर शव रखकर हंगामा किये जाने की खबर लगते ही श्योपुर एसडीओपी अशोक सिंह जादौन मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाते हुए गुस्सा शांत कराया. एसडीओपी ने परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच के बाद उचित कार्यवाही का भरोसा दिया, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. 

ये भी पढ़ेंः Monsoon 2022: आज से एमपी-छत्तीसगढ़ में मौसम लेगा करवट, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

 

LIVE TV

Trending news