सीहोर में मानव कंकाल की खोपड़ी मिलने से उड़े होश, पुरानी जेल कैंपस से हुई बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1288073

सीहोर में मानव कंकाल की खोपड़ी मिलने से उड़े होश, पुरानी जेल कैंपस से हुई बरामद

Sehore News: 11 साल से बंद पड़ी जेल को जब तोड़ा जा रहा था तो एक चीज देखकर मजदूरों के होश उड़ गए. उन्‍हें इस दौरान एक मानव कंकाल की खोपड़ी द‍िखाई दी ज‍िसे देखकर वह डर गए. बाद में इस खोपड़ी को एक बैग में रखा गया और जांच के ल‍िए भेजा गया. 

 

पुरानी जेल पर‍िसर में म‍िली खोपड़ी.

प्रशांत म‍िश्रा/सीहोर: मध्‍य प्रदेश के सीहोर ज‍िले में एक बंद पड़ी पुरानी जेल के कैंपस में मानव कंकाल की खोपड़ी म‍िली तो हर कोई हैरान रह गया. ये खोपड़ी तब सामने आई जब पुरानी जेल को तोड़ा जा रहा था. उसी समय अचानक मजदूरों के सामने ये मानव कंकाल की खोपड़ी सामने आई. 

पुरानी जेल को तोड़ा तो न‍िकला मानव कंकाल 
पुरानी जेल परिसर में मानव कंकाल की खोपड़ी मिलने का मामला सामने आया. बताया जा रहा है कि पुरानी जेल में जिला चिकित्सालय का डंप समान रखा रहता था जो काफी दिन से रखा हुआ था. जब पुरानी जेल को तोड़ा जा रहा था तो वहां का सामान निकाला गया तभी यह मानव खोपड़ी पड़ी हुई दिखाई दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत खोपड़ी अपने हैंडओवर लेकर वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया. 

जेल पर‍िसर में रखा हुआ था अस्‍पताल का कबाड़ा 
बताया जाता है कि पुरानी जेल परिसर में अस्पताल का कबाड़ा रखा था. इसे हटाने के दौरान मजदूरों को मानव खोपड़ी दिखाई दी. देखते ही देखते जेल के बाहर भीड़ जमा हो गई. तुरंत सीएसपी निरंजन राजपूत मौके पर पहुंचे और कार्यवाही करते हुए पंचनामा बनाकर वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा की. 

11 साल से बंद थी जेल 

आपको बता दें कि ये 11 साल से पुरानी जेल बंद है. इसको अस्पताल का सामान रखने रखने के लिए खोला जाता था और फिर बंद कर दिया जाता था. सीएसपी निरंजन राजपूत ने मौके पर पहुंच कर मानव खोपड़ी को तफ्तीश के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है. इस बारे में ये पता लगाया जाएगा क‍ि ये खोपड़ी यहीं क‍िसी मानव कंकाल की है या फ‍िर इसे कहीं से लाकर डाला गया है. इस बारे में पूरी तरह से जांच होने जा रही है.    

जब जंगल बचाने आद‍िवास‍ियों ने उठाया था भयानक कदम, आरा म‍िल चलाने वालों के काट देते थे स‍िर

 

Trending news