Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों की खुलेगी तकदीर, इन लोगों को होना पड़ेगा परेशान!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1348586

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों की खुलेगी तकदीर, इन लोगों को होना पड़ेगा परेशान!

Saptahik Rashifal: आज अश्विन माह के कृष्ण पक्ष की द्वितृया तिथि और 12 सितंबर का दिन है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि इस सप्ताह यानी 12 सिंतबर से 18 सितंबर तक सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. जानिए सभी 12 राशियों का भविष्यफल..

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों की खुलेगी तकदीर, इन लोगों को होना पड़ेगा परेशान!

मेषः माता पिता का सहयोग मिलेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें. सप्ताह के मध्य में खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस सप्ताह कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के अंत में परिवार में किसी व्यक्ति के स्वास्थय को लेकर चिंतित हो सकते हैं. प्रेम संबंध को ध्यान में रखकर कोई निर्णय लें.

वृषः इस सप्ताह आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है. सप्ताह के शुरुआत में कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. भावनाओं को काबू में रखें. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ने से परेशान हो सकते हैं. सप्ताह के मध्य में परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. सप्ताह के अंत तक जीवनसाथी के तरफ से कुछ सरप्राइज मिल सकता है. 

मिथुनः यह सप्ताह मिथुन राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. सप्ताह के मध्य में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. नौकरी में मन चाहे जगह पर ट्रांसफर होने से मन प्रसन्न रहेगा. सप्ताह के अंत में परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. लवमेट से चल रही गलफहमियां दूर होंगी.

कर्कः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. सप्ताह के शुरुआत में संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. सप्ताह के मध्य तक आपके नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए यह सप्ताह उत्तम है. यात्रा के योग हैं. जीवनसाथी के सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं.

सिंहः यह सप्ताह आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. सप्ताह  के शुरुआत में आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. इस सप्ताह उधारी देने से बचें नहीं तो आपका पैसा फंस सकता है. इस सप्ताह वाहन चलाने में सावधानी बरतें. रोमांस के लिहाज से यह सप्ताह उत्तम रहेगा.

कन्याः सप्ताह के शुरुआत में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सप्ताह के मध्य में संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. वाहन सुख संभव है. इस सप्ताह आपके उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. किसी को प्रपोज करने के लिए यह सप्ताह अनुकूल है.

ये भी पढ़ेंः Jivitputrika Vrat 2022: कब है जिउतिया व्रत? जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा विधि व महत्व

तुलाः सप्ताह की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. करियर में कुछ नया होने से मन प्रसन्न रहेगा. सप्ताह के मध्य तक इस राशि के युवाओं को नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. सप्ताह के अंत तक पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ने से आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. व्यवसाय में लाभ कमाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. इस सप्ताह करियर को लेकर कोई बड़ा प्लान कर सकते हैं. प्यार के रिश्तों में लापरवाही घातक हो सकती है.
 
धनुः धनु राशि के जातकों को इस सप्ताह परेशान होना पड़ सकता है. करियर को लेकर परेशान हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग इस सप्ताह कोई भी निवेश सोच-विचारकर करें. इस सप्ताह कोई भी कार्य शुरू करने से पहले घर वालों से राय मशवरा अवश्य लें. सप्ताह के अंत तक व्यर्थ की उलझने बढ़ सकती हैं. जीवनसाथी के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

मकरः इस सप्ताह आपका भाग्य 70 फीसदी साथ देगा. इस सप्ताह शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. सप्ताह के मध्य तक नौकरी में मनचाहा प्रमोशन होने से मन प्रसन्न रहेगा. यात्रा के योग हैं. इस सप्ताह आपका उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. जीवनसाथी के कार्यों के चलते इस सप्ताह सम्मानित हो सकते हैं.

कुंभः सप्ताह की शुरुआत में धन लाभ के योग हैं. इस सप्ताह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. शिक्षा के क्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. सेहत संबंधित परेशानी हो सकती है. खानपान का ध्यान दें. प्यार के लिहाज से यह सप्ताह उत्तम रहेगा.

मीनः इस सप्ताह आपका रुका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. इस सप्ताह व्यवसाय में उत्तम धन लाभ होगा. मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी. सप्ताह के अंत तक धार्मिक कार्यंक्रम का आयोजन हो सकता है. इस राशि के व्यापारी अगर इस सप्ताह कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. सप्ताह के अंत में लवमेट के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Navratri 2022: इस साल शारदीय नवरात्रि पर बन रहा विशेष योग, जानिए कब शुरू हो रही नवरात्रि

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news