MP के सबसे अमीर विधायक संजय पाठक फिर सुर्खियों में...... आज आएगा मतदान का रिजल्ट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1840942

MP के सबसे अमीर विधायक संजय पाठक फिर सुर्खियों में...... आज आएगा मतदान का रिजल्ट

MP Chunav 2023: देश में पहली बार विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के कटनी जिले की विजयराघवगढ़ (Vijrahogarh Katni) विधायक संजय पाठक (Sanjay Pathak Chunav) अपना खुद का चुनाव कराया है. आज वोटिंग का रिजल्ट आने वाला है.

MP के सबसे अमीर विधायक संजय पाठक फिर सुर्खियों में...... आज आएगा मतदान का रिजल्ट

MP Assembly Election 2023: कटनी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के सबसे अमीर विधायक संजय पाठक ऑपरेशन (Sanjay Pathak Chunav) लोटस ऑपरेशन के बाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हालांकि, इस बार उनके चर्चा में आने कारण भी बड़ा युनिक है. क्योंकि उन्होंने चुनाव से पहले जनादेश का आजमाने के लिए अपने इलाके में खुद अपना चुनाव करवाया है. इसका रिजल्ट आज आने वाला है. तैयारियां पूरी हो गई है देश शाम तक चुनाव के परिणाम आने की संभावना है.

सबकुछ वास्तिवक चुनाव सा
जनादेश की मतपेटियां कटनी बस स्टैंड स्थित स्ट्रांग रूम पहुंच गई हैं. मतपत्रों की गिनती भी शुरू हो चुकी है. विधानसभा क्षेत्र की 280 मतपेटियां एक साथ खोली गईं.इस दौरान मतों की गिनती रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष कराई जा रही है. देर शाम तक जनादेश का परिणाम घोषित किया जाएगा. इससे पहले कई राउंड तक गिनती होनी है‌.

पुलिस प्रशासन भी मौजूद

बस स्टैंड में बनाए गए स्ट्रांग रूम पर पुलिस-प्रशासन मुस्तैद है. पूरे मतगणना स्थल की वीडियो रिकार्डिंग भी कराई जा रही है. अभिकर्ताओं और आरओ मतगणना स्थल पर व्यवस्था संभाले हुए हैं. बताया जा रहा है कि हर एक मत पत्र को कैमरे के सामने से गुजारा जा रहा है. मतपत्रों पर विशेष प्रकार का हालमार्क है. ताकि किसी प्रकार की गड़बड़ी न हो सके.

चुनाव से पहले विजयराघवगढ़ चुनावी रंग
भारत निर्वाचन आयोग की तर्ज पर हो रहे जनादेश को देख आम चुनाव का माहौल नजर आ रहा है. विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का हुजूम बस स्टैंड स्थित मतगणना स्थल पर है. सभी को जनादेश के परिणाम का इंतजार है. हर कोई यही जानने के लिए उत्सुक हैं कि जनादेश क्या होगा?

Bhabhi Ka Video: लोग प्राइवेट गैलरी में सेव कर रहे हैं इस भाभी का वाडियो, देखें डांस में किए ऐसे कौन से स्टेप

क्या है संजय पाठक का प्लान?
दरअसल ये एक प्रकार का सर्वे है जो चुनाव से पहले अपनी लोकप्रियता जानने के लिए संजय पाठक करा रहे हैं. इससे वो जानना चाहते हैं कि उनके क्षेत्र में अभी इनके कितने कार्यकर्ता उनके समर्थन में हैं. वोटिंग से पहले उन्होंने कहा था कि अगर 50 फीसदी से ज्यादा मत मिलते हैं तो ही वो विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. अब देखना होगा की आज शाम तक क्या परिणाम आते हैं.

कांग्रेस बता रही फर्जीवाड़ा
संजय पाठक के इस सर्वे को कांग्रेस ने फर्जीवाड़ा बताया है. कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा कि संजय पाठक जिस प्रकार से सर्वे और फर्जीवाड़ा कर रहे हैं, इससे विधानसभा चुनाव के रिजल्ट में कोई असर नहीं होगा. उन्होंने कहा की कांग्रेस के लोगों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. उनके मतदान और सर्वे से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता.

Chicken Snake Fight: जब सांप से भिड़ी मुर्गी, देखें कौन जीता..कोबरा या चिकन

Trending news