'सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम बागी हैं', साध्वी प्रज्ञा ने नुपूर शर्मा को लेकर कही बड़ी बात?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1214602

'सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम बागी हैं', साध्वी प्रज्ञा ने नुपूर शर्मा को लेकर कही बड़ी बात?

भाजपा सांसद ने कहा कि "ये भारत हिंदुओं और सनातनी लोगों का है और यह हमेशा रहेगा. इसे बचाकर रखना हमारा कर्तव्य है. 

'सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम बागी हैं', साध्वी प्रज्ञा ने नुपूर शर्मा को लेकर कही बड़ी बात?

प्रमोद शर्मा/भोपालः अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ने एक बार फिर तीखे तेवर दिखाए हैं. दरअसल भोपाल सांसद ने एक ट्वीट किया है जिसमें बगावती तेवर दिखाए हैं. भाजपा सांसद ने ज्ञानवापी मस्जिद मामले को लेकर बड़ी बात कही है. प्रज्ञा ठाकुर ने इशारों-इशारों में नुपूर शर्मा का समर्थन किया है.

क्या बोलीं भाजपा सांसद
भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में साध्वी प्रज्ञा ने लिखा कि "सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं." उनके इस ट्वीट को नुपूर शर्मा मामले से जोड़कर देखा जा रहा है. साध्वी प्रज्ञा से जब उनके ट्वीट को लेकर प्रतीक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि 'अब उसे झूठा कहोगे तो बुरा लगेगा, विधर्मियों का इतिहास गंदा था. आप हमारा इतिहास बता दो, हम उनकी पोल खोल देंगे.' 

साध्वी प्रज्ञा ने ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कहा कि ज्ञानवापी में शिवलिंग था, है और रहेगा. अब उसे झूठा कहोगे तो बुरा लगेगा. नुपूर शर्मा को लेकर भाजपा सांसद ने कहा कि जो इतिहास है, वो सच है. बता दें कि नुपूर शर्मा ने पैगंबर मुहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ. कानपुर में इसे लेकर दंगा भी भड़का. इसके बाद भाजपा ने कार्रवाई करते हुए नुपूर शर्मा को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. 

भाजपा सांसद ने कहा कि "ये भारत हिंदुओं और सनातनी लोगों का है और यह हमेशा रहेगा. इसे बचाकर रखना हमारा कर्तव्य है. नुपूर शर्मा का समर्थन करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि जो इतिहास है वो सच है. भोपाल सांसद ने ये भी कहा कि विधर्मी अपनी गंदी मानसिकता से हमारे देवी-देवताओं को बुरा भला बोलते हैं. फिल्मों के जरिए हमारे देवी-देवताओं का अपमान करते हैं. हम चुप रहते हैं! हमें विरोध करना होगा." 

Trending news