Pragya Singh Thakur: पटाखों पर प्रतिबंध पर भड़की साध्वी प्रज्ञा, बोलीं- बकरे कटने पर कोई नहीं बोलता
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1404089

Pragya Singh Thakur: पटाखों पर प्रतिबंध पर भड़की साध्वी प्रज्ञा, बोलीं- बकरे कटने पर कोई नहीं बोलता

MP Sadhvi Pragya Singh Thakur On Diwali:भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि 31 दिसंबर को इतना हु हल्ला होता, इतनी शराब बिकती है.पटाखे फूटते हैं.उस पर कोई नहीं बोलता है. 

Pragya Singh Thakur

प्रिया पांडे / भोपाल: सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने जयस को आदिवासियों के लिए घातक और कांग्रेस को विघटनकारी बताया है. भोपाल सांसद ने कहा  कि कांग्रेस ने हमेशा विघटन का काम किया है और जयस संगठन ने भी कभी भी आदिवासियों के हित के लिए कोई काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि देखा जाए तो जयस घातक संगठन है. कांग्रेस फिर भी उनका साथ लेती रही है. अब ये सब ओपन हो रहा है. जब जयस के लोगों को समझ आ गया, तो वे उन्होंने अपना फैसला ले लिया होगा.

वहीं कांग्रेस नेताओं के भगवान राम से राहुल गांधी की तुलना करने पर प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के लिए तो राम थे ही नहीं, उन्होंने तो उन्हें काल्पनिक बता दिया था.अब कांग्रेस को राहुल में राम दिखने लगे.हर व्यक्ति में राम हैं. राहुल यदि भारत में रह रहे हैं तो राहुल में भी राम हैं. राम के अंदर है बस वो पहचान जाए. यह कांग्रेस के लिए अच्छा होगा.

अन्य त्योहारों में बकरे काटे जाते हैं: प्रज्ञा सिंह
साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पटाखों पर लगे प्रतिबंध पर बोली. हमेशा एक प्रोपेगेंडा बनाया जाता है. जब अन्य त्योहार होते हैं. बकरे काटे जाते हैं, खाल और हड्डियों को सड़ने के लिए वातावरण में फेंक दिया जाता है,उस पर कोई नहीं बोलता. 

31 दिसंबर को उस पर कोई नहीं बोलता है
31 दिसंबर को इतना हु हल्ला होता, इतनी शराब बिकती है. पटाखे फूटते हैं. उस पर कोई नहीं बोलता है, लेकिन जब दीपावली आती है. गणपति जी आती है.नवरात्रि आती है.श्रावण आता है.इन त्योहारों पर उन पर कटाक्ष क्यों किया जाता है क्यों लोगों को पीड़ा होती है.हमारी संस्कृति में जीने का त्यौहार मनाने का सबको अधिकार है.

वहीं हाल ही में दिल्ली में पटाखों को बैन करने का फैसला किया गया है. इस पर भोपाल से एमपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.इसको लेकर और कई चीजों को लेकर साध्वी प्रज्ञा ने केजरीवाल पर निशाना साधा है. प्रज्ञा ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल कहा कि क्या आपको हिंदुओं ने वोट नहीं दिया है.

Trending news