Road Accident in Rewa: मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1405755

Road Accident in Rewa: मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत

Road Accident in Rewa: मध्य प्रदेश के रीवा में सुबह-सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. रीवा के सोहागी पहाड़ी में बस और ट्रक की भिड़ंत में 14 लोगों की मौत हो गई. कई लोग अब भी घायल हैं.

Road Accident in Rewa: मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत

Road Accident in Rewa: रीवा। मध्य प्रदेश में शनिवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. रीवा जिले के सोहागी पहाड़ी के पास हैदराबाद से जबलपुर, कटनी, रीवा के रास्ते प्रयाग राज जा रही बस दुर्घटना की शिकार हो गई. इसमें 14 लोगों की मौत हो गई. 40 के करीब लोग घायल हो गई. कई लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. मौके पर पहुंची प्रशासन और पुलिस की टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर मामले को जांच में लिया है.

ट्रक से टकराने पर हादसा
घटना शुक्रवार देर रत की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, नेशनल हाईवे 30 से एक बस जबलपुर, कटनी, रीवा के रास्ते हैदराबाद से प्रयागराज, लखनऊ, गोरखपुर के लिए निकली थी. बस जैसे ही एमपी-यूपी की सीमा से कुछ पहले सोहागी पहाड़ी के पास पहुंची, अनियंत्रित होकर एक ट्रक से टकरा गई और हादसे का शिकार हो गई.

ये भी पढ़ें: दिवाली के अगले दिन होगी बड़ी खगोलीय घटना, 27 साल बाद बनेगा ऐसा संयोग

पुलिस प्रसाशन मौके पर मौजूद
हादसे के बाद से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी और फिर बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने में मदद की. जानकारी मिलने के बाद तत्काल पुलिस और प्रशासन के लोग वहां पहुंच गए. गंभीर घायलों को एम्बुलेंस से त्योंथर सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. हादसे की सूचना मिलते ही आधा दर्जन थानों का पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद है. वहीं प्रशासन यात्रियों के लिए इलाज और तमाम सुविधा जुटा रहा है.

ये भी पढ़ें: महाकाल लोक में क्या मुस्लिमों को भी मिलेगी एंट्री? मंत्री ने दिया ये जवाब

नेपाल-बिहार-यूपी के रहने वाले हैं मृतक
जानकारी के अनुसार, बस में 100 से अधिक यात्री सफर कर रहे थे. इसमें से सभी लोग बिहार, उत्तर प्रदेश और नेपाल के रहने वाले बताए जा रहे हैं. हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मृत यात्रियों में कौन-कौन और कहां से हैं. घटना के बाद से प्रशासन और पुलिस लगातार अलर्ट पर है. अस्पताल में घायलों को भर्ती कराने के बाद सभी की जानकारी निकली जा रही है, जिससे उनके परिजनों को सूचित किया जा सके.

Trending news