रोजाना कुत्ते के भौंकने से तंग हुआ शख्स, फिर कर दी पालतू की हत्या, जानिए मामला
Advertisement

रोजाना कुत्ते के भौंकने से तंग हुआ शख्स, फिर कर दी पालतू की हत्या, जानिए मामला

रीवा में एक शख्स ने पालतू कुत्ते की सिर्फ इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी क्योंकि वो उसपर भौंकता था. वहीं पालतू कुत्ते के परिजनों ने बताया कि शख्स चोरी करने के उद्देश्य से घर में घुसना चाहता था, लेकिन कुत्ता उसे घुसने नहीं देता था.

रोजाना कुत्ते के भौंकने से तंग हुआ शख्स, फिर कर दी पालतू की हत्या, जानिए मामला

अजय मिश्रा/रीवा: रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरी गांव से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां प्रिंस मिश्रा नाम के एक युवक ने पालतू कुत्ते को गोली मार दी. जानकारी के अनुसार कुत्ते के मालिक ने बताया कि प्रिंस मिश्रा अधिकांशतः रात्रि के समय हमारे घर के पास से गुजरता था. जिसको देखकर कुत्ता भौंकता था. 

प्रिंस मिश्रा ने कई बार व्हाट्सएप चैटिंग के माध्यम से पूर्व में पालतू कुत्ते के मालिक को चेतावनी दी थी. लेकिन मंगलवार की रात लगभग 10 बजे कई लोगों की मौजूदगी में वह अपने घर से गन लेकर आया और कुत्ते को गोली मार दी. कुत्ते के मालिक का कहना है कि वह हमारे फर्म में कई बार चोरी के उद्देश्य से घुसने का प्रयास किया लेकिन कुत्ते ने उसके मंसूबे को नाकाम कर दिया था.

दरअसल हैरान कर देने वाला मामला जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां पर एक युवक ने पालतू कुत्ते से नाराज होकर उस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद कुत्ते की गर्दन के नीचे गोली जा लगी. इसके बाद पालतू कुत्ते के मालिक ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आनन-फानन में डॉक्टरों की टीम को बुलाया लेकिन जब तक कुत्ते की जान जा चुकी थी. बताया जाता है कि युवक पर कुत्ता हर रोज भौंकता था. आज भी जैसे ही युवक उस रास्ते से निकला तो कुत्ते ने भौंकना शुरू कर दिया. गुस्साए युवक ने घर से पिस्टल लेकर वापस आया और कुत्ते पर फायरिंग कर दी. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में बैकुंठपुर थाना पुलिस जुटी हुई है.

सतपुड़ा की घटना का मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान! जानिए कलेक्टर, कमिश्नर और नगर निगम को क्यों भेजा गया नोटिस?

युवक अपराधिक प्रवत्ति का 
जानकारी के मुताबिक युवक का पिछला अपराधिक रिकॉर्ड रहा है. इसलिए वह हमेशा रात्रि के समय बाहर निकलता था. व कई बार धमकी भी दे चुका था. हालांकि डायल 100 को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर डॉक्टरों की टीम को बुलाया गया. लेकिन इलाज के दौरान कुत्ते की मौत हो गई.

जांच कर रही है
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीओपी नवीन तिवारी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी.

Trending news