MP Assembly Election: लक्ष्मण बने SP के प्रत्याशी! CM शिवराज पर हुए लाल, योजनाओं को बताया लवणभास्कर चूर्ण-लेबिनचूस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1846341

MP Assembly Election: लक्ष्मण बने SP के प्रत्याशी! CM शिवराज पर हुए लाल, योजनाओं को बताया लवणभास्कर चूर्ण-लेबिनचूस

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले अब सभी पार्टियां धीरे-धीरे अपने उम्मीदवार घोषित कर रही है. इसी क्रम में सपा ने रीवा (Rewa News) के सिरमौर (Sirmour Constituency) से पूर्व भाजपा नेता लक्ष्मण तिवारी को अपनी प्रत्याशी (SP Candidate Laxman Tiwari) बनाया है. उम्मीदवारी मिलते ही तिवारी ने शिवराज सरकार की योजनाओं के साथ ही कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

MP Assembly Election: लक्ष्मण बने SP के प्रत्याशी! CM शिवराज पर हुए लाल, योजनाओं को बताया लवणभास्कर चूर्ण-लेबिनचूस

MP Assembly Election 2023: रीवा। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व वरिष्ठ नेता और भारतीय जनशक्ति पार्टी से मऊगंज के विधायक रहे लक्ष्मण तिवारी रविवार को समाजवादी पार्टी के साइकिल में सवार (SP Candidate Laxman Tiwari) हो गए. लक्ष्मण तिवारी लखनऊ में सपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव के हाथों पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. सदस्यता लेते ही सपा ने उन्हें रीवा के सिरमौर विधानसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी (Sirmour Constituency) भी घोषित कर दिया है, अब अगामी विधानसभा चुनाव में लक्ष्मण तिवारी बीजेपी, कांग्रेस और बसपा की नींद उड़ाने के लिए चुनावी मैदान में उतरने को तैयार है.

बिगड़ गए बोल
सपा में शमिल होकर लक्ष्मण तिवारी ने सिरमौर की सियासत का सारा गुणाभाग ही पलट कर रख दिया है. उन्होंने पार्टी की सदस्यता और अपनी उम्मीदवारी घोषित होते ही शिवराज सरकार की योजनाओं पर जमकर निशाना साधा है. सोमवार को लक्ष्मण तिवारी रीवा पहुंचे. यहां उन्होंने अपने निज निवास में मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री पर भी आंड़े तिरछे बयान दिए हैं.

कच्चे प्याज से ऐसे करें BP और ब्लड शुगर का खात्मा

लवणभास्कर चूर्ण और लेबनचूस की तरह लाडली बहना योजना
मीडिया से बात करते हुए लक्षमण तिवारी के बोल बिगड़ गए और उन्होंने सीएम शिवराज को महफिल का नाचौना कह दिया. इतना ही नही लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) को लवणभास्कर चूर्ण और लेबिनचूस बताया. लक्ष्मण तिवारी ने मुख्यमंत्री पर हमलवार होते हुए आरोपो की झड़ी लगा दी. उन्होंने कहा भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी जनता को ठग रही है. भाजपा रुपए देकर वोट खरीद रही है तो कांग्रेस वोट के लिए रुपए देने का वायदा कर रही है.

Foods For Mens: पुरुषों को खाने चाहिए ये 5 सुपर फूड, लाइफ में नहीं आएगी उदासी

'CM शिवराज महफिल का नचौना'
लक्षमण तिवारी कहा कि लाडली बहना योजना तो ठगने का बहाना है. जैसे बच्चों को ठगने के लिए लेबिंनचूज और टाफी दी जाती थी. शिवराज सिंह मुख्यमंत्री का दायित्व नहीं निभा रहे हैं. वह तो नाच रहे हैं. जैसे कोई महफिल में नाचता है. एक माइक हाथ में लेकर नचौना कर रहे हैं. पढ़े लिखे लोगों और बुद्धजीवी को यह नाच पसंद नहीं आ रहा है. उन्होंने कहा हर महीने 1500 करोड़ रुपए उधार लेना किसके सिर पर जायेगा. 325 रुपए किलो जीरा 825 रुपए का हो गया.

वायरल हुआ सपना चौधरी का नाइट वीडियो, स्टेप देख मदमस्त हुए फैन

कैसा रहा लक्ष्मण तिवारी का सफर
- 2008 के पहले लक्ष्मण तिवारी ने सवर्ण समाज पार्टी का गठन किया
- बर्ष 2008 में उमा भारती की जनशक्ति पार्टी से टिकट लेकर लक्षमण तिवारी ने मऊगंज से चुनाव लडा और जीत हासिल कर ली
- उमा भारती की जनशक्ति पार्टी का बीजेपी में विलय हो गया और लक्षण भी भाजपा के हो गए
- 2013 ने भाजपा ने लक्षमण तिवारी को मऊगंज से टिकट दिया लेकिन कांग्रेस के सुखेंद्र सिंह बन्ना ने उन्हे करारी सिखस्त दे दी
- 2018 में भाजपा ने उनका टिकट काट दिया और प्रदीप पटेल के सहारे पहली बार मऊगंज में अपना खाता खोला
- टिकट कटने के बाद लक्षमण तिवारी ने बीजेपी से अपना मुंह मोड़ लिया

ये हैं मध्य प्रदेश के टॉप-10 रेड लाइट एरिया

क्या बिगाड़ पाएंगे खेल
लक्ष्मण तिवारी अब मऊगंज का मोह छोड़कर जिले के सिरमौर से अपना भाग्य आजमाने के तैयारी में जुटे हैं. लेकिन इस बार वह सामजवादी पार्टी के साइकिल में सवार होकर चुनावी मैदान उतरने वाले है. बीते दिनो सिरमौर में पूर्व डीएसपी बीडी पाण्डेय ने हाथी में सवार होकर कांग्रेस की दावेदारी करने वाले नेता व बीजेपी के लिए मुश्किले खडी कर दी थी. जिसके बाद अब लक्ष्मण तिवारी ने सपा पार्टी से टिकट लेकर सबकी नींद उड़ा दी. अब देखनो होगा चुनाव में क्या होता है.

रीवा से Zee Media के लिए अजय मिश्रा की रिपोर्ट

Gori Nagori Video: बेली डांस में दिखी गौरी नागोरी की कमर, टकटकी लगाकर देख रहे लोग

Trending news