Rewa Crime: भतीजे ने लिया चाचा की हत्या का खौफनाक बदला, जेल से छूटकर आते ही कर दिया मर्डर
Advertisement

Rewa Crime: भतीजे ने लिया चाचा की हत्या का खौफनाक बदला, जेल से छूटकर आते ही कर दिया मर्डर

Rewa Crime: रीवा जिले में एक युवक ने अपने चाचा की मौत का बदला लेने के उद्देश्य से युवक की हत्या (Rewa Murder ) कर दी. जिसकी वजह से इलाके में समसनी फैल गई है.

Rewa Crime: भतीजे ने लिया चाचा की हत्या का खौफनाक बदला, जेल से छूटकर आते ही कर दिया मर्डर

Rewa Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर एक युवक की कुल्हाड़ी से हमला करके बेरहमी से हत्या (Rewa Murder Case) कर दी गई.  हत्या की वजह सामने आने के बाद गांव भर में सनसनी फैल गई है. युवक की हत्या बदले की भावना से की गई है. क्या है पूरा मामला जानते हैं.

खून का बदला खून
आज सुबह रीवा जिले के जवा थाना क्षेत्र अंतर्गत नेगुरा गांव में हुई युवक की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई. युवक का शव उसके घर से 1000 मीटर की दूरी पर स्थित एक स्कूल के पीछे खून से लथपथ पाया गया. युवक के सिर और चेहरे पर गंभीर घाव के निशान मिले थे उसपर कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतारा गया था. घटना की सूचना पुलिस को मिली थी.

मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. बताया जा रहा है कि युवक की हत्या करने वाले आरोपी ने अपने चाचा की हत्या का बदला लिया है. मृतक कुछ दिन पहले ही हत्या के मामले जेल से छूटकर आया था. आरोपी ने हत्या के बाद फेसबुक में एक फोटो पोस्ट की और उसमें लिखा की "मार दिया इसे भाई लोग" ..

ये भी पढ़ें: MPBSE MP Board Result 2023: हार न मानने के जज्बे ने मनोज को बनाया IPS, जानिए कैसे रहा 12 वीं फेल के बाद का सफर

पुरानी रंजिश 
निर्देश मिश्रा की रंजिश गांव के अंकित कुशवाहा और उसके दो अन्य साथियों से थी. इन लोगों का पुराना विवाद था. सुबह जब निर्देश घर से निकला था उसी दौरान अंकित और उसके अन्य साथी उसी मिल गए तभी पुराने विवाद कों लेकर दोनो पक्षों के बीच विवाद शुरु हो गया. इसी दौरान कुल्हाड़ी निकाल कर अंकित कुशवाहा ने निर्देश के ऊपर हमला कर दिया. हमले में उसके सिर पर गंभीर चोटें आई जिसके बाद उसकी मौत हो गई. मामले में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक लगभग एक साल पहले आरोपी अंकित कुशवाहा के चाचा प्रवीण कुशवाहा की किसी बात को लेकर मृतक निर्देश मिश्रा से विवाद हुआ था. जिसके बाद निर्देश ने अंकित के चाचा की हत्या कर दी थी और हत्या के आरोप में मृतक निर्देश एक साल जेल में रहा. हाल ही में वह जेल छूट कर घर आया था. जिसके बाद चाचा की हत्या का बदला लेने के उद्देश्य से उनके भतीजे ने आज सुबह विवाद खड़ा किया और कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

Trending news