कांग्रेस विधायक को नवरात्र में याद आया नॉनवेज! भरी सभा में कही लजीज व्यंजनों का स्वाद लेने की बात
Advertisement

कांग्रेस विधायक को नवरात्र में याद आया नॉनवेज! भरी सभा में कही लजीज व्यंजनों का स्वाद लेने की बात

Ratlam News: कांग्रेस विधायक विक्रांत भूरिया ने नवरात्र के दौरान भरी सभा में नॉन वेज का जिक्र किया है. वे महाराज रतन सिंह बलिदान दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रतलाम पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सैलाना महाराज द्वारा नॉनवेज पर लिखी किताब की बात करते हुए लजीज व्यंजनों का स्वाद लेने की बात कही.

कांग्रेस विधायक को नवरात्र में याद आया नॉनवेज! भरी सभा में कही लजीज व्यंजनों का स्वाद लेने की बात

MP News: महाराज रतन सिंह के बलिदान दिवस पर सोमवार को रतलाम में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक विक्रांत भूरिया भी शामिल हुए. कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने नवरात्र के दौरान नॉन वेज का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि नवरात्र के बाद कभी लजीज व्यंजनों का स्वाद लेंगे.

बलिदान दिवस कार्यक्रम में पहुंचे विक्रांत भूरिया
झाबुआ से कांग्रेस विधायक विक्रांत भूरिया सोमवार को रतलाम पहुंचे. यहां वे महाराज रतन सिंह के बलिदान दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम में मंच से सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने महाराज रतन सिंह के बलिदान को याद किया. साथ ही सैलाना महाराज विक्रम सिंह के बारे में  भी चर्चा की.

सैलाना महाराज विक्रम सिंह की किताब का किया जिक्र
उन्होंने बताया कि सैलाना महाराज विक्रम सिंह के संबंध उनके पिताजी से रहे हैं. सैलाना महाराज नॉनवेज के शौकीन रहे हैं उन्ंहोने एक किताभी ब नॉनवेज व्यंजन पर लिखी है, जिसके बारे में सुना है. नवरात्रि के बाद वे इन लजीज व्यंजनों का स्वाद लेंगे. 

चर्चा में आया बयान
चैत्र नवरात्र के दौरान नॉन वेज को लेकर दिया गया कांग्रेस विधायक विक्रांत भूरिया का ये बयान चर्चाओं में आ गया है. लोगों का कहना है कि रतलाम महाराज की वीरता को याद करने वाले मंच से नॉनवेज की चर्चा करने के कोई औचित्य नहीं है. वो भी जब नवरात्र के दिन चल रहे हैं और लोग आस्था के साथ इन दिनों व्रत रख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- MP की इन लोकेशन्स पर हुई है लोगों का दिल जीतने वाली 'स्त्री' मूवी की शूटिंग

माल्यार्पण कर किया याद
इस आयोजन में विधायक विक्रांत भूरिया ने रतलाम महाराज रतन सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया. उनके अलावा इस कार्यक्रम में BJP महापौर और जिलाध्यक्ष भी शामिल हुए. 

बता दें कि झाबुआ विधायक विक्रांत भूरिया ने हाल ही में मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है. उन्होंने यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी को पत्र लिखकर मप्र युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी किसी और को देने की बात कही थी. उनके अनुरोध को स्वीकार करते हुए ग्वालियर के मितेंद्र दर्शन सिंह को मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया है.

इनपुट- रतलाम से चंद्रशेखर सोलंकी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- MP की फेमस मावा बाटी का PM मोदी ने किया जिक्र, फटाफट जानिए रेसिपी

Trending news