Ratlam Accident: काल बनकर दौड़ा भैंसों से भरा ट्रक, 6 की मौके पर मौत और 10 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1470343

Ratlam Accident: काल बनकर दौड़ा भैंसों से भरा ट्रक, 6 की मौके पर मौत और 10 घायल

  मध्यप्रदेश में सड़क हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. अब रतलाम जिले में एक भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. जिसमें तेज रफ्तार ट्रक ने कई लोगों को एक साथ रौंद दिया.

Ratlam Accident: काल बनकर दौड़ा भैंसों से भरा ट्रक, 6 की मौके पर मौत और 10 घायल

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम:  मध्यप्रदेश में सड़क हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. अब रतलाम जिले में एक भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. जिसमें तेज रफ्तार ट्रक ने कई लोगों को एक साथ रौंद दिया. इस हादसे में 6 लोगों की मौत और 10 लोगों घायल हो गए.
 
बता दें कि ये सड़क हादसा  सातरुंडा चौराहे के पास हुआ है. ट्रक ने सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे लोगों को कुचला है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौके पर मौत और 1 ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. दुर्घटना के बाद कलेक्टर व एसपी घटनास्थल पर पहुंच गए थे

इस हादसे के बाद अन्य ग्रामीणों ने दौड़कर घायलों को संभाला और एम्बुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल रवाना किया गया. घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी मौके पर पहुंचे. घटना की जानकारी ली और घायलों के इलाज के लिए हर संभव व्यवस्था के लिए अस्पताल प्रशासन को निर्देशित किया.

सीएम ने जताया शोक

इधर ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना को जैसे ही इस दुखद हादसे की सूचना मिली, वे इंदौर में एक कार्यक्रम छोड़कर रतलाम की ओर रवना हुए. रतलाम में शासकीय अस्पताल में एक शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की व्यवस्था नहीं होने पर नाराज हुए और अधिकारियों को फोन पर हिदायत दी. तत्काल एम्बुलेंस की व्यवस्था करवाकर खुद ग्रामीण विधायक ने शव को एम्बुलेंस में रखवाया और शव को मेडिकल कॉलेज भिजवाया. विधायक दिलीप मकवाना ने सीएम से चर्चा कर शवो व घायलों के लिए आर्थिक सहायता की बात भी कही है.

Trending news