MP News: दहशत फैलाने वाला 21 हजार का इनामी बंदर हुआ कैद, ऐसा किया हमला कि घरों में बंद हुए लोग
Advertisement

MP News: दहशत फैलाने वाला 21 हजार का इनामी बंदर हुआ कैद, ऐसा किया हमला कि घरों में बंद हुए लोग

Rajgarh News: राजगढ़ में  आतंक मचाने वाले 21 हजार के इनामी बंदर को रीजनल वाइल्ड लाइफ टीम  ने पिंजरे में कैद कर लिया है. बंदर ने करीब 30 ज्यादा लोगों को घायल किया था, जिसमें कई बच्चे भी शामिल थे. 

MP News: दहशत फैलाने वाला 21 हजार का इनामी बंदर हुआ कैद, ऐसा किया हमला कि घरों में बंद हुए लोग

राजगढ़/अनिल नागर:राजगढ़ नगर के लोगों को अब कहीं जाकर राहत मिली है. बीते 19 दिनों से घरों में लॉक लोगों ने अब बाहर निकलना भी शुरू कर दिया है. नगर में एक बंदर के उत्पात के कारण लॉकडाउन जैसे हालात हो गए थे. जी हां, एक बंदर ने ऐसा कोहराम मचा रखा था कि लोगों ने खुद के अपने-अपने घरों में कैद कर लिया था.  19 दिन में बंदर ने करीब 30 से 40 लोगों को अपना शिकार बनाया और ऐसा हमला किया कि लोगों के बीच दहशत फैल गई. कई बच्चे भी बंदर के हमले का शिकार हुए थे. इसके बाद नगरपालिका ने बंदर को पकड़ने के लिए 21 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था, जिसे अब कैद कर दिया गया है. 

मांस नोचकर ले जाता था बंदर
बंदर आने-जाने वाले लोगों के ऊपर ऊंचाई से अचानक नीचे आकर  हमला करता और मांस नोंचकर ले जाता था. उसके अटैक का एक CCTV वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बंदर एक बुजुर्ग पर हमला करते हुए दिख रहा है. ऐसा हमला किया कि मांस तक नोच कर ले गया. इसके बाद  पूरे राजगढ़ नगर में दहशत का माहौल बन गया और नगर की कॉलोनियों में सन्नाटा पसर गया. 

वन विभाग ने किया रेस्क्यू
बड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग की रेस्क्यू टीम ने लोगों की मदद से 21 हजार रुपए के इनामी बंदर को पिंजरे में कैद किया है. बुधवार शाम को उज्जैन से आई रीजनल वाइल्ड लाइफ स्पेशल टीम ने ड्रोन की मदद से उसे खोज निकाला. इसके बाद टीम ने बंदर को ट्रैंकुलाइज किया और जाल से पकड़कर पिंजरे में कैद कर लिया. 

ये भी पढ़ें- PM Kisan Yojana: किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! खाते में आने वाले 2000, तुरंत चेक करें अपना नाम

बता दें कि बंदर की ऐसी दहशत थी कि राजगढ़नगर के युवा सुबह से उठकर बंदर की तलाश में जुट जाते थे, ताकि नगर में दहशत का माहौल खत्म हो जाए लेकिन बंदर किसी के भी कब्जे में नहीं आया. वह रोजाना किसी न किसी व्यक्ति को अपना शिकार बना लेता था.

Trending news