MP News: राजगढ़ में बंदर के आतंक से दहशत में लोग! पकड़ने वाले को दिए जाएंगे इतने हजार रुपए
Advertisement

MP News: राजगढ़ में बंदर के आतंक से दहशत में लोग! पकड़ने वाले को दिए जाएंगे इतने हजार रुपए

Rajgarh News: मध्य प्रदेश (MP News in Hindi) के राजगढ़ में एक बंदर ने जमकर उत्पात मचाया है. जिसकी वजह से कई लोग घायल हो गए हैं. बता दें कि इस बंदर को पकड़ने वाले को इनाम देने की घोषणा की गई है.

MP News: राजगढ़ में बंदर के आतंक से दहशत में लोग! पकड़ने वाले को दिए जाएंगे इतने हजार रुपए

MP News: आपने अक्सर अपराधियों को पकड़ने के लिए इनाम राशि देने की घोषणा करते हुए सुना होगा. लेकिन मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)के राजगढ़ (Rajgarh News) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक बंदर को पकड़ने के लिए नगरपालिका अध्यक्ष ने 21 हजार रुपए की राशि का इनाम रखा है. आखिर नगरपालिका अध्यक्ष को ऐसा क्यों करना पड़ा इसके पीछे का क्या कारण है जानते हैं.

कई लोगों को किया घायल
दरअसल राजगढ़ जिले में एक बंदर ने कोहराम मचा कर रख दिया है. बताया जा रहा है कि पिछले 2 हफ्ते में 40 से अधिक लोगों को बंदर अपना शिकार बना चुका है. जिसकी वजह से पूरे राजगढ़ नगर में दहशत का माहौल है और नगर की कॉलोनियों में सन्नाटा पसरा हुआ है. बंदर के आतंक से घायल हुए लोगों ने बताया कि लोग बंदर के खौफ में है लेकिन वन विभाग के द्वारा इसे पकड़ने के लिए कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh News: थमने का नाम नहीं ले रहा आदिपुरुष फिल्म को लेकर विवाद, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने की यहां तोड़फोड़

 

 

दी जाएगी इनामी राशि
बंदर के दहशत की वजह से लोगों में खौफ बना हुआ है. पिछले दो हफ्तों से स्थानीय लोग घर से निकलने के पहले सोच में पड़ जाते हैं. बताया जा रहा है कि राजगढ़ नगर में लॉकडाउन लगा हुआ है. नगर पालिका के द्वारा बंदर को पकड़ने के लिए कई प्रयास किए गए लेकिन उसे खाली हाथ लौटना पड़ा. इसी बीच नगर पालिका अध्यक्ष विनोद साहू ने आज घोषणा की है जो भी बंदर को पकड़ेगा उसको ₹21000 का इनाम दिया जाएगा.

बताया जा रहा है कि राजगढ़नगर के युवा सुबह से उठकर बंदर की तलाश में जुट जाते हैं. ताकि नगर में दहशत का माहौल खत्म हो जाए लेकिन अभी तक बंदर युवाओं के कब्जे से बाहर है. बता दें कि बंदर रोजाना किसी न किसी व्यक्ति को अपना शिकार बना लेता है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि परेशान लोगों ने कलेक्टर से भी मुलाकात की थी और उनको समस्या के बारे में जानकारी दी थी.

Trending news