Raisen News: डेढ़ साल बाद पति ने कान पकड़कर मांगी माफी, जानिए क्‍या है पूरा मामला
Advertisement

Raisen News: डेढ़ साल बाद पति ने कान पकड़कर मांगी माफी, जानिए क्‍या है पूरा मामला

Family counseling Center Raisen:  पुलिस परिवार परामर्श केंद्र पर पुलिस ने समझाइश कराकर डेढ़ साल से अलग रह रहे पति-पत्नी को एक साथ रहने के लिए राजी किया है. पत्नी पति के शराब की आदत से उसे छोड़कर मायके चली गई थी.

 

Raisen News: डेढ़ साल बाद पति ने कान पकड़कर मांगी माफी, जानिए क्‍या है पूरा मामला

राज किशोर/रायसेनः मध्य प्रदेश के रायसेन (Raisen) से एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है. जहां पुलिस परिवार परामर्श केंद्र (police family counseling center) पर डेढ़ साल से अलग रह रहे पति-पत्नी (husband wife) पहुंचे. पुलिस परामर्श के दौरान पति ने पत्नी से कान पकड़कर माफी मांगी(apologized), तब जाकर पत्नी घर जाने को तैयार हुई और पति-पत्नी दोनों एक हो गए.  बता दें कि शराब की लत के कारण पत्नी अपने पति को छोड़कर चली गई थी. 

जानिए पूरा मामला
दरअसल डेढ़ साल पहले शराब की लत से परेशान पत्नी अपने पति को छोड़कर चली गई. एस डी ओ पी (SDOP) अनीता प्रभा शर्मा और उनकी टीम द्वारा की काउंसलिंग गई. जिसके बाद पति-पत्नी के इस पारिवारिक झगड़े के मामले में पति ने अपनी गलती मानते हुए पति ने पत्नी के सामने कान पकड़कर माफी मांगी. पत्नी ने भी कहा माफ किया. लेकिन अब शराब पीकर मत आना. नहीं तो अब माफ नहीं करूंगी. इसी के साथ पति-पत्नी की आपसी सहमति से विवाद में राजीनामा हो गया है. विवाद का कारण शराब का आदी पति मजदूरी से होने वाली सारी कमाई शराब में उड़ा देता था.

पति ने लगाई थी गुहार
बता दें कि एक बार जब बुरी तरह से शराब में धुत पति गिरता-पड़ता घर पहुंचा तो पत्नी नाराज हो गई. जिसके बाद वो घर छोड़कर मायके चली गई. यह मामला पुलिस परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा और इस मामले में अब पति ने अपने कान पकड़कर पत्नी से माफी मांगी. जिस पर पत्नी उसके एक मौके और देते हुए साथ रहने को राजी हो गई. बता दें कि पति ने परिवार परामर्श केन्द्र में आवेदन देकर मायके में रह रही पत्नी को वापस बुलाने की गुहार लगाई थी.

ये भी पढ़ेंः MP News: सागर में सीएम शिवराज की बड़ी घोषणा, 100 करोड़ रुपए से बनेगा संत रविदासजी का भव्य मंदिर

Trending news