MP News: पंजाब के 3 शार्प शूटर इंदौर में गिरफ्तार, सामने आया लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन, हुआ बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2218052

MP News: पंजाब के 3 शार्प शूटर इंदौर में गिरफ्तार, सामने आया लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन, हुआ बड़ा खुलासा

Sharp Shooters Arrested in Indore: पंजाब के तीन शार्प शूटर्स को इंदौर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. तीनों लॉरेंस विश्नोई की करीबी जग्गू भगवान पुरिया गैंग से जुड़े हुए हैं. पूछताछ के दौरान तीनों ने पंजाब में होने वाले गैंगवार का खुलासा भी किया है.

MP News: पंजाब के 3 शार्प शूटर इंदौर में गिरफ्तार, सामने आया लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन, हुआ बड़ा खुलासा

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से बड़ी खबर सामने आई है. 23 अप्रैल को इंदौर की क्राइम ब्रांच ने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी जग्गू भगवान पुरिया के तीन शार्प शूटर को गिरफ्तार  किया है. यह तीनों गैंगस्टर पंजाब के शुभम गैंग के हैं. आरोपियों के पास से पुलिस ने 2 अवैध पिस्टल, 2 देसी कट्टा और 3 कारतूस बरामद किए हैं. फिलहाल, पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान पंजाब में होने वाले गैंगवार का खुलासा हुआ है.   

अमृतसर के रहने वाले हैं शूटर
पकड़े गए आरोपी पुनीत, शिवम उर्फ बबलू और रशिम उर्फ रिशु पंजाब के अमृतसर के रहने वाले हैं. ये तीनों शुभम गैंग से जुड़े हुए हैं, जिसे लॉरेंस बिश्नोई का करीबी जग्गू भगवान पुरिया चलाता है. आरोपी गैंगवार में उपयोग होने वाले हथियारों को लेने के लिए MP के बड़वानी के सिकलिकर क्षेत्र (जहां हथियार बनाए जाते) पहुंचे थे. 

होटल से पकड़े गए तानों शूटर
पंजाब में लॉरेंस विश्नोई और जग्गू भगवान पुरिया गैंग का आतंक है. गैंगवार में उपयोग होने वाले हथियारों को लेने के लिए तीनों मध्य प्रदेश आए थे. MP के खरगोन, बड़वानी और अलीराजपुर जैसे क्षेत्रों में हथियार बनाए जाते हैं. ऐसे में वे हथियारों के लिए यहां आए करते है. बड़वानी के सिकरीकरो(जो हथियार बनाते हैं) से देसी हथियार लेकर ग्वालटोली थाना क्षेत्र स्तिथ एक होटल में तीनों रूके हुए थे. मुखबिर द्वारा इसकी सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर तीनों को हिरासत में लिया. होटल रूम की तलाशी लेने पर पुलिस ने 2 देसी पिस्टल, 2 देसी कट्टा और 3 कारतूस जब्त किए हैं.   

ये भी पढ़ें : क्यों बेटियों के सामने पत्नी को उतारा मौत के घाट, इंदौर में दहला देने वाली वारदात

पंजाब में हो सकती थी गैंगवार 

आरोपियों से पुछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि वे अवैध हथियार खरीदने के बाद पंजाब में सिमरन गैंग का सफाया करने जा रहे थे. इसका मतलब पंजाब में कुछ दिनों बाद एक बड़ी गैंगवार हो सकती थी. लेकिन अभी यह तीनों आरोपियों के गिरफ्त में हैं. 

लॉरेंस बिश्नोई के करीबी
क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि यह तीनों आरोपी अमृतसर से हत्या के मामले में फरार चल रहे थे. यह पहले भी बड़वानी से देसी हथियार ले जा चुके हैं. धार, बड़वानी, बुरहानपुर, खंडवा और अलीराजपुर में सिकलीकर रहते हैं, जो मुख्य रूप से देसी हथियार बनाते हैं. अक्सर गैंगस्टर देसी हथियार खरीदने के लिए यहां पहुंचते हैं. यह तीनों पंजाब के सिमरन गैंग से बदला लेने के लिए हथियार खरिदने आए थे. आरोपियों से पूछताछ में पता चला की लॉरेंस बिश्नोई के करीबी हैं और सोशल मीडिया पर साथ में फोटो भी शेयर की है. पंजाब पुलिस को इसकी जानकारी दी जा रही है.

इनपुट- इंदौर से शिव मोहन शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news