Madhya Pradesh News: पुलिस वैन ने कोचिंग से घर जा रही छात्रा को मारी टक्कर, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1811520

Madhya Pradesh News: पुलिस वैन ने कोचिंग से घर जा रही छात्रा को मारी टक्कर, मौके पर मौत

Shivpuri News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया. यहां कोचिंग से घर जा रही स्कूली छात्रा को पुलिस वैन ने टक्कर मार दी. घटना के बाद वैन रुकी भी नहीं.  

Madhya Pradesh News: पुलिस वैन ने कोचिंग से घर जा रही छात्रा को मारी टक्कर, मौके पर मौत

MP NEWS/दीपक अग्रवाल: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया. सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के एसपी कोठी के पास आज सुबह कोचिंग जा रही आज छात्रा को पुलिस की गाड़ी ने टक्कर मार दी. हादसा एमएम अस्पताल के पास हुआ. छात्र को हालत गंभीर में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. हादसा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के एसपी कोठी के सामने हुआ. 

जानकारी के मुताबिक, 17 साल की छात्रा साइकिल से कोचिंग से अपने घर जा रही थी. इसी दौरान पुलिस की वैन उसे रास्ते में टक्कर मार देती है. हैरान करने की बात ये है कि टक्कर मारने के बाद पुलिस वैन का ड्राइवर मदद करने के बजाए छात्रा को अकेला छोड़कर भाग जाता है. लोगों के द्वारा बताया जा रहा है कि घटना के वक्त पुलिस वैन में कई जवान मौजूद थे. ये सभी परेड का अभ्यास कर वापस लौट रहे थे. घटना के बाद अब स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति नाराजगी का माहौल है.

टक्कर के बाद नहीं रुकी वैन
मृत छात्रा का नाम सरस्वती यादव (17 वर्ष) है. उसका घर पीएस होटल के पीछे है. एसपी ऑफिस रोड पर पुलिस वैन ने उसमें टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि छात्रा और पुलिस का वाहन एक ही दिशा में जा रहे थे. टक्कर लगने के बाद छात्रा के सिर में चोट लग गई थी. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस वैन को रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वह फरार हो गए.  सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. एसपी रघुवंश सिंह ने घटना पर दुख जताया है. 

जेल में बंद है मृतिका का पिता
जानकारी के मुताबिक, सरस्वती का पिता दारा सिंह हत्या के आरोप में फिलहाल जेल में बंद है. परिवार सिरसौद थाना क्षेत्र के अतवई गांव के रहने वाता बताया जा रहा है.  गांव के विवाद में कुछ समय पहले दारा सिंह हत्या के आरोप में जेल गया था. गांव में आगे विवाद न हो इसलिए उसका परिवार शिवपुरी में शिफ्ट हो गया था. सभी पीएस होटल के पीछे  रह रहे थे.

Trending news