इस शहर में अवैध शराब बेचने वालों ने की हत्या, प्रशासन ने घर पर चलाया बुलडोजर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1772593

इस शहर में अवैध शराब बेचने वालों ने की हत्या, प्रशासन ने घर पर चलाया बुलडोजर

दो दिन पहले एक युवक की अवैध शराब की शिकायत करने पर करीब 6 बदमाशों ने धोखे से उसे बुलाकर लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी थी. रविवार को हत्या के दो आरोपियों के मिल एरिया वार्ड स्थित हनुमान मंदिर के पास बने अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला. 

इस शहर में अवैध शराब बेचने वालों ने की हत्या, प्रशासन ने घर पर चलाया बुलडोजर

MP NEWS: मध्य प्रदेश में अपराधियों पर बुलडोजर की कार्रवाई जारी है. अब बुरहानपुर जिले के उपनगर लालबाग में हत्या के आरोपियों के अवैध निर्माण पर शिवराज बुलडोजर चला है. दो दिन पहले अवैध शराब की शिकायत करने वाले युवक की 5 लोगों ने लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी थी. इसके बाद एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के मकान पर बुलडोजर चलाया.

लालबाग में दो दिन पहले एक युवक की अवैध शराब की शिकायत करने पर करीब 6 बदमाशों ने धोखे से उसे बुलाकर लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी थी. रविवार को हत्या के दो आरोपियों के मिल एरिया वार्ड स्थित हनुमान मंदिर के पास बने अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला. अवैध निर्माण को तोड़ा गया. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा. 

अवैध शराब बेचने की थी शिकायत
मृतक राजेश ताडे ने अपने मोहल्ले में अवैध शराब बेचे जाने की शिकायत की थी, जिन लोगों के खिलाफ राजेश ने शिकायत की थी. उन्होंने समझौता का बहाना बनाकर उसे बुलाया और लाठी डंडों से पीट-पीटकर उसे अधमरा कर फरार हो गए थे. परिजनों ने जब उसे अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

थाने के टीआई सस्पेंड
दूसरे दिन परिजनों ने हत्यारों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग को लेकर लालबाग थाने का अघोषित घेराव कर हंगामा किया था. इस पर एसपी राहुल कुमार ने मामले में लापरवाही बरतने पर लालबाग थाने के टीआई दिलीप देवड़ा को तत्काल सस्पेंड कर दिया था. अब पुलिस ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं.

Trending news