PM मोदी के मंत्री ने 'वन नेशन वन इलेक्शन' पर दिया बड़ा बयान, कहा-यह फॉर्मूला लागू हुआ तो...
Advertisement

PM मोदी के मंत्री ने 'वन नेशन वन इलेक्शन' पर दिया बड़ा बयान, कहा-यह फॉर्मूला लागू हुआ तो...

One Nation One Election: मोदी सरकार (modi govt) के सीनियर मंत्री पीयूष गोयल (piyush goyal) ने 'वन नेशन वन इलेक्शन' (one nation one election) पर बड़ा बयान दिया है. 

बीजेपी जन आशीर्वाद यात्रा मध्य प्रदेश

One Nation One Election:  'वन नेशन वन इलेक्शन'  (one nation one election) को लेकर देश में सियासत जारी है. सबको इस बात की उत्सुकता है कि क्या देश में एक साथ विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव होंगे. इस बीच बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए ग्वालियर पहुंचे मोदी सरकार के मंत्री पीयूष गोयल (piyush goyal) ने वन नेशन वन इलेक्शन पर बड़ा बयान दिया है. 

यह फॉर्मूला देश के लिए सही 

पीयूष गोयल ने वन नेशन वन इलेक्शन के सवाल पर कहा 'देश में अलग-अलग चुनाव होने की वजह से विकास का काम काफी ज्यादा रुकता है. इसलिए इस मुद्दे पर चर्चा चल रही है. क्योंकि एक देश एक चुनाव का ये विचार कई पार्टियों के नेताओं ने अलग-अलग समय पर रखा है. ऐसे में अगर यह विचार लागू होता है तो देश का रुपया, समय और कर्मचारियों के काम की बचत होगी.'

वहीं मोदी सरकार के मंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा 'वन नेशन वन इलेक्शन से विपक्ष डरता है. क्योंकि विपक्ष के पास न तो न तो चेहरा है न चरित्र है. इसलिए विपक्ष चाहता नहीं है कि देश में विकास हो. लेकिन विपक्ष की जब सत्ता रही तो देश प्रदेश विकास में पिछड़ें हैं. लेकिन यह विचार लागू होता है तो इससे देश को फायदा होगा. 

ये भी पढ़ेंः ज्योतिरादित्य सिंधिया के निशाने पर राहुल गांधी, MP में पुराने वादे पर नई सियासत

शिवराज सरकार ने एमपी में काम किया 

पीयूष गोयल ने शिवराज सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि एमपी में तेजी से विकास हुआ है। यहां एक अच्छा समनव्यय देखने को मिला है. पीएम मोदी और सीएम शिवराज ने मिलकर काम किया है. डबल इंजन की सरकार के कामकाज से मध्य प्रदेश विकास के पथ पर तेजी से बढ़ा है. 

हालांकि इस दौरान जब मंत्री से सीएम के चेहरे को लेकर सवाल किया तो उन्होंने घुमा फिराकर जवाब दिया. पीयूष गोयल ने कहा 'एमपी में सब मिलकर काम करते हैं, इसलिए सबको मिलकर देश और प्रदेश को आगे बढ़ाते जाना है. चुनाव में बीजेपी की जीत होगी, क्योंकि इस बार भी मध्य प्रदेश की जनता ने बीजेपी को आशीर्वाद देने का पूरा मन बना लिया है.'

ये भी पढ़ेंः MP कांग्रेस की पहली लिस्ट पर सस्पेंस खत्म, नेता प्रतिपक्ष ने बताया कब जारी होगी सूची

Trending news