Rajyog: 59 साल बाद बन रहा ग्रहों का अद्भुत संयोग, इन राशि वालों पर होगी धन की बौछार
topStories1rajasthan1357956

Rajyog: 59 साल बाद बन रहा ग्रहों का अद्भुत संयोग, इन राशि वालों पर होगी धन की बौछार

Grah Gochar September 2022: ग्रह-नक्षत्रों के स्थान परिवर्तन की वजह से 24 सितंबर को 59 साल बाद 5 अद्भुत राजयोग का निर्माण हो रहा है. ज्योतिष की मानें तो एक साथ इन पांच शुभ संयोगों का निर्माण कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन सी हैं ये राशियां...

Rajyog: 59 साल बाद बन रहा ग्रहों का अद्भुत संयोग, इन राशि वालों पर होगी धन की बौछार

Planetary Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार समय-समय पर ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित करते रहते हैं, इनके राशि परिवर्तन का सीधा प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है. ज्योतिष इसकी गणना हमारे कुंडली में मौजूद ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से करते हैं. आपको बता दें कि 59 साल बाद 24 सितंबर को एक साथ 5 दुर्लभ राजयोग बनने जा रहा है. इस दिन बुधादित्य राजयोग, हंस राजयोग, भद्र राज योग और नीच भंग राजयोग बन रहा है. इसके साथ इस दिन शनि, बुध और गुरु वक्री रहेंगे. ग्रहों के राशि परिवर्तन से इन चार राशियों के जीवन में बड़ा बदलाव होगा और इनके करियर में जबरदस्त सफलता मिलेगी. 

वृषः राजयोग बनने से वृषभ राशि के जातकों के लिए बहुत लाभदायक रहेगा. इस समय आपके व्यापार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. नौकरी से जुड़े जातकों का इंक्रीमेंट लग सकता है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. इस समय सट्टा और लॉटरी से भी लाभ होगा. लोहा, शराब और पेट्रोलियम से जुड़े व्यवसायियों को अच्छा लाभ होगा.

मिथुनः 24 सितंबर को बनने वाला अद्भुत राजयोग मिथुन राशि के जातकों को बड़ा सफलता दिलाएगा. इस समय आपके इच्छा के अनुरुप नई नौकरी मिल सकती है. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. इस समय आपका भाग्य पूरा साथ देगा. इस समय अगर आप कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य  सफलता मिलेगी. ससुराल पक्ष से तोहफा मिल सकता है.

धनुः ग्रहों के स्थान परिवर्तन से धनु राशि के जातकों की कुंडली में हंस, निचंभंग और भाद्र नाम राजयोग बन रहा है. इस समय यदि आप कारोबार को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. धन लाभ के योग हैं. भूमि या भवन खरीद सकते हैं. इस समय किए गए निवेश से लाभ होगा.

मीनः 59 साल बाद बन रहा यह दुर्लभ राजयोग मीन राशि के जातकों के करियर में बड़ा बदलाव कराएगा, क्योंकि आपकी कुंडली में शनि शुभ स्थिति में हैं. इस समय आपको नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं. व्यापार में वृद्धि होगी. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए यह समय शुभ है.

ये भी पढ़ेंः Jyotish Upay: नौकरी व कारोबार में खूब होगी तरक्की, सिर्फ करें ये आसान उपाय

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

Trending news