Advertisement
photoDetails1mpcg

Mumtaz's Daughter: मुमताज की बेटी है बेहद हॉट, बोल्ड लुक के सामने कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस फीकी, देखें तस्वीरें

Mumtaz's Daughter Tanya Madhvani: साठ से सत्तर के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस मुमताज की उस जमाने में बहुत ज्यादा लोकप्रियता थी. बता दें इस समय सोशल मीडिया पर उनकी बेटी तान्या अपनी फोटोस से तहलका मचा रही हैं.इसलिए फिल्मी दुनिया में ना होने के बावजूद भी इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

1/6

मुमताज बॉलीवुड सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री थीं. उन्होंने कागज के फूल (1959), चौदहवी का चांद (1960), साहिब बीबी और गुलाम (1962), याहुदी (1958), ताजमहल (1963), गजल (1964) जैसी हिट फिल्मों में काम किया था. बता दें कि मुमताज ने न सिर्फ हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया बल्कि उनकी फिल्मों के गाने सदाबहार थे और ये गाने आज की पीढ़ी को भी बहुत पसंद आते हैं. इसी के चलते ये गाने आज भी हर किसी की जुबान पर हैं.

 

2/6

मुमताज ने देव आनंद से लेकर गुरु दत्त तक बॉलीवुड के कई बड़े सुपर स्टार्स के साथ काम किया. उन्हें दीपिका रानी ने बॉम्बे टॉकीज में एक डांसर के रूप में ब्रेक दिया था.मुमताज के भाई महमूद बॉलीवुड के जाने-माने कॉमेडियन थे.

 

3/6

उन्होंने 1974 में बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की थीं.उनकी दो बेटियां हैं.जिनमें से एक,नताशा ने 2006 में एक्टर फ़िरोज़ खान के बेटे फरदीन खान से शादी की थी. वहीं उनकी छोटी बेटी का नाम तान्या माधवानी है.

 

4/6

बता दें कि मुमताज की छोटी बेटी तान्या फिल्मी दुनिया से बिल्कुल दूर है. हालांकि इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोस के चलते उनकी बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है और जब भी वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपनी तस्वीरें अपलोड करती है तो इंटरनेट का पारा बढ़ जाता है. 

 

5/6

तान्या ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपनी कई हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं. बता दें कि कई लोग उनकी तुलना बॉलीवुड की कई एक्टर्स करते हैं. बता दें कि मुमताज की बेटी की फोटोस इतनी सुंदर होती हैं कि उनके सामने कई बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस फीकी पड़ती है.इसलिए उनकी तस्वीरें लोगों को बहुत पसंद आती है और फिल्मी दुनिया में नहीं होने के बावजूद भी उनकी इतनी शानदार फैन फॉलोइंग है.

 

6/6

मुमताज की बेटी तान्या हमेशा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिसमें वो बिल्कुल अपनी मां मुमताज की तरह नजर आती हैं. आपको बता दें कि तान्या की शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है, लेकिन इसके बावजूद उनकी तस्वीरें देखने के बाद कई लोगों को यकीन नहीं होता है कि वह शादीशुदा हैं. उनकी तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि उन्होंने जिम और एक्सरसाइज के दम पर खुद को फिट रखा है.