Advertisement
photoDetails1mpcg

खंडवा: बस नदी में गिरी, 2 यात्रियों की मौत और 23 घायल, देखें Photos

इंदौर- इच्छापुर स्टेट हाईवे पर एक निजी यात्री बस नदी के पुल से नीचे गिर गई. वह तो गनीमत थी क‍ि बस कीचड़ में ग‍िरी ज‍िससे हादसा बहुत ज्‍यादा गंभीर नहीं हो पाया.  इस हादसे में 2 यात्रियों की मौत हो गई और 23 घायल हो गए. 

1/7

प्रमोद स‍िन्‍हा/खंडवा: इंदौर- इच्छापुर स्टेट हाईवे पर एक निजी यात्री बस नदी के पुल से नीचे गिर गई. इस हादसे में 2 यात्रियों की मौत हो गई और 23 घायल हैं. 

2/7

यह हादसा धनगांव थाना क्षेत्र में सनावद के पास हुआ. इस बस में 50 लोग सवार बताए जा रहे हैं. बताया जाता है कि नदी में ज्यादा पानी नहीं था और पुल की ऊंचाई भी ज्यादा नहीं थी. इस वजह से कई लोगों की जान बच गई.

3/7

इस हादसे में 2 यात्रियों की मौत हुई है और 23 घायल हैं. सभी यात्रियों को पास ही के सनावद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

4/7

घटना के बाद खंडवा और खरगोन पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम भी मौके पर पहुंची. दोनों ही जिलों की एंबुलेंस से घायलों को सनावद अस्पताल पहुंचाया गया. नदी में ज्यादा पानी नहीं था और बस जहां गिरी. वहां रेत और कीचड़ था, इसी कारण यात्री बच गए. 

5/7

बताया जा रहा है कि बस खंडवा से सनावद की ओर तेजी से जा रही थी. इस दौरान बस का बैलेंस बिगड़ गया और बस तेजी से नदी में जा गिरी. आसपास गुजर रहे लोगों ने तत्काल मदद का काम शुरू किया और पुलिस प्रशासन को इस संबंध में जानकारी दी. 

6/7

इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. लोगों का कहना है कि बस अत्याधिक तेज गति से दौड़ लगाती हुई दिखाई दे रही है. 

7/7

खण्डवा पुलिस अधीक्षक ने 2 यात्रियों की मौत की पुष्टि की है. एक यात्री रोशिया गांव का है और दूसरी महिला बड़वाह की रहने वाली है. 23 यात्री घायल हुए हैं जिन्हें धनगांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और सनावद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.