Advertisement
photoDetails1mpcg

Lal Kitab Ke Upay: आज ही अपनाएं लाल किताब के ये चमत्कारी उपाय, सोने की तरह चमक जाएगी किस्मत

Lal Kitab Ke Totkeहम सभी लाइफ में सक्सेज पाने के लिए  दिन-रात मेहनत करते हैं. किसी को कम मेहनत में ही सफलता मिल जाती है तो किसी को अथक परिश्रम के बाद भी सफलता हाथ नहीं लगती है. यदि आप भी उन व्यक्तियों में शामिल हैं, जिनको कड़ी मेहनत के बाद भी कुछ हासिल नहीं होता, तो इसका मतलब है कि आपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही है. ऐसे में हम आपको लाल किताब के कुछ ऐसे चमत्कारी उपाय बता रहे हैं, जिसे करने से आपकी सोई हुई किस्मत जाग जाएगी और आपको हर कार्यों में सफलता मिलने लगेगी. आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में...

 

1/6

घर में फिश एक्वेरियम रखें. इसमें दो गोल्डन फिश के साथ पांच मछली काले रंग की रखें. ऐसा करने से घर का दुर्भाग्य दूर हो जाता है.

2/6

गाय को रोजाना हर चारा खिलाएं. अगर चारा नहीं मिले तो आप गाय को पहली रोटी गुड़ के साथ खिलाएं. ऐसा करने से आपकी सोई हुई किस्मत जाग जाएगी. 

3/6

अपने घर के बाहर या बालकनी में रोजाना चिड़ियों के लिए दाना और पानी रखें. ऐसा करने से घर के सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी. 

4/6

अगर आपके लाइफ से संकट खत्म नहीं हो रहें है, तो हनुमान मंदिर जाकर हनुमान जी को लाल रंग का चोला अर्पित करें .इससे समस्याओं से जल्द छुटकारा प्राप्त होगा.

5/6

6/6

यदि आपकी किस्मत साथ नहीं दे रही है तो हर रोज सुबह शाम काले कुत्ते को गुड़ और रोटी खिलाएं. ऐसा करने से बंद किस्मत का ताला खुल जाता है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)