Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1853586
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: कमलनाथ BJP को ये कौन सा पानी पिलवा रहे हैं? आशीर्वाद यात्रा पर आया ट्वीट तो यूजर्स ने दिए ये रिएक्शन

MP ASSEMBLY ELECTION 2023: मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे कांग्रेस बीजेपी के नेता एक दूसरे पर तंज कसते नजर आ रहे हैं. अब हाल ही में पूर्व मुख्‍यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष कमलनाथ ने एमपी में बीजेपी को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि, मप्र में भाजपा दो रिकार्ड बनाने जा रही है. पहला सबसे ज़्यादा झूठी घोषणाओं का और दूसरा सबसे ज़्यादा वोटों से हारने का. देखें यूजर्स के कमेंट्स.

 

1/8

भाजपा के जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर एमपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि,  आज भाजपा को ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ करके जनता तक जाने की ज़रूरत इसलिए पड़ रही है क्योंकि उनके काम जनता तक नहीं पहुँचे। अगर भाजपा जनता के बीच ‘क्षमाप्रार्थी’ बनकर जाएगी तो आशा है मध्यप्रदेश की बड़े दिलवाली जनता औपचारिकतावश उनकी यात्रा को पानी तो पिला दे, लेकिन भाजपा को वोट रूपी आशीर्वाद जनता फिर भी नहीं देगी.

 

2/8

कमलनाथ ने आगे लिखा कि, मप्र को पिछले 20 सालों में पीछे धकेलने के बाद क्या अब भाजपा का अपराध बोध जागा है जो जनता के बीच जा रही है। दो दशकों में तो मप्र इतना शक्तिशाली हो जाना चाहिए था कि जनता को लुभाने के लिए झूठी घोषणा-पर-घोषणा नहीं करनी पड़ती। मप्र में भाजपा दो रिकार्ड बनाने जा रही है. 1. सबसे ज़्यादा झूठी घोषणाओं का. 2. सबसे ज़्यादा वोटों से हारने का. भाजपा फ़्रेम तैयार रखे, जनता सबसे बड़ी हार का सर्टिफिकेट भेजनेवाली है.

 

3/8

कमलनाथ के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, भाजपा हर चुनाव में जन आशीर्वाद यात्रा निकालती रही है. वैसा ही जैसा चुनाव के समय कुछ नेता हिन्दू बनकर घूमने लगते हैं और बाकी समय ऐसे लोगों से गठबंधन करते हैं जो सनातन को गाली दें.

 

4/8

दूसरे यूजर ने लिखा- जन आशीर्वाद यात्रा से पहले, क्या भाजपा जनता की सच्ची आवश्यकताओं को समझेगी?

 

5/8

एक अन्य यूजर ने लिखा, भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को प्रदेश की जनता का आशीर्वाद मिल चुका है. प्रदेश की जनता खुलकर कह रही है अबकी बार फिर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनानी है. आप जैसे निकम्मे और दोगले राजनेता यह सब बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं तभी इस तरह की घटिया बातें कर रहे हैं.

 

6/8

आखिरकार,जनता ही सर्वोपरि होती है. वोट रूपी आशीर्वाद की बजाय, काम के साथ आवश्यक है.

 

7/8

यूजर ने कमेंट किया मप्र में झूठी घोषणाओं का खेल नहीं चलेगा. जनता ने समय आया है, सच्चाई का सर्टिफिकेट देने का.

 

8/8

एक अन्य यूजर ने लिखा- मध्य प्रदेश में जब दिग्गी राजा की सरकार थी तब ना सड़क ना पानी न बिजली कुछ भी नहीं था किसान बदहाल आज बीजेपी की सरकार में हर घर में नल है शौचालय है आवास से हर खेत में पानी है मध्य प्रदेश की जनता खुशहाल है.