Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1790703
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: शिवराज की 'बारिश में जनसैलाब' वाली पोस्ट पर जनता का तंज, इस तरह दिखाया मुख्यमंत्री को आईना

Chunavi Chatbox: मध्य प्रदेश में चुनाव नजदीक आते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह प्रदेश में विकास पर्व के तहत जन दर्शन यात्रा निकाल रहे हैं. शिवराज सिंह शुक्रवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो के साथ चौहान ने कुछ ऐसा लिख दिया, जिसके बाद लोगों ने उनके मजे लेना शुरू कर दिया. 

1/7

2/7

मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट में लिखा- आभार आपका. बरस पानी रहा था और मैं भीग आपके प्रेम में रहा था. भारी बारिश में जनसैलाब आया. आपके इस स्नेह ने मुझे ऋणी बना लिया.

3/7

एक यूजर ने कमेंट में मुख्यमंत्री को खूब खरी खोटी सुना दी. उसने लिखा- आपका प्रदेश घोटालों का प्रदेश हैं. यहां नौकरी काबिलियत से नहीं, बल्कि 15 लाख रुपये देने के बाद मिलती है.

4/7

दूसरे यूजर ने लिखा- मामा शिवराज सिंह जी कितनी भी मुफ्त की रेवड़ी बांट दो लेकिन आखिर में आपकी विदाई निश्चित है.

5/7

एक यूजर ने रैली में आई भीड़ पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा- मामा पैसों से बुलाई गई भीड़ कब तक दिखाते रहोगे. आखिरकार जनता की भलाई के लिए कुछ तो काम कर लो. वरना कुर्सी खाली करो.

6/7

एक यूजर ने कहा- यह बरसात का पानी नहीं है. यह प्रदेश वासियों के आंसू हैं. जिसे आप जनसैलाब कह कर खुश हो रहे हैं. वह आपको आखिरी विदाई देने आए हैं.

 

7/7

अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में तंज कसते हुए लिखा- मामाजी इस बार बहुत मुश्किल लगता है. मैं तो कहता हूं यहां बेवजह भीगने की बजाय एक बार गंगा नहा आओ. कहते हैं मां गंगा पापियों के पाप धोने वाली हैं. इन रिमझिम बारिश की बूंदों से आप के पाप धुलने से रहे.