Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1879765
photoDetails1mpcg

MP Election 2023: आदिवासी युवक को BJP नेता ने पीटा, कमलनाथ के ट्वीट के बाद हुई कमेंट की बौंछार

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) में होने वाले विधानसभा को लेकर सियासी बाजार सज गया है. भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों पार्टियां जनता को साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. इसी बीच अनूपपुर शव के बगल आदिवासी युवक पर चप्पल बरसाते हुए वीडियो वायरल हुआ जिसको लेकर कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधा है. इसके बाद यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है.

 

1/8

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शिवराज सिंह चौहान जी आप यह वीभत्स वीडियो देखकर अनदेखा नहीं कर सकते, अनूपपुर जिले में एक आदिवासी व्यक्ति के शव के बगल में भारतीय जनता पार्टी का नेता दूसरे आदिवासी व्यक्ति को चप्पल से पीट रहा है, मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी, आदिवासी अत्याचार पार्टी बनती जा रही है. 

 

2/8

कमलनाथ के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट किया, जिसमें किसी ने आदिवासियों को लेकर कमलनाथ के ऊपर निशाना साधा, तो किसी ने शिवराज सरकार के ऊपर सवाल खड़ा किया. 

 

3/8

एक यूजर्स ने लिखा कि मध्य प्रदेश की 46 सीटों से आदिवासी  विधायक जीतकर विधानसभा में आते हैं ऐसे आदिवासियों पर हर रोज अत्याचार होने से शिवराज जी अपनी हार को और आसान बनाते जा रहे हैं, 

 

4/8

एक कमेंट में लिखा गया कि कमलनाथ जी गरीबों का शोषण करने में आपकी पार्टी से मध्य प्रदेश में ही नहीं पूरे देश में अवल स्थान पर है. मत भुलिए कांग्रेस पार्टी 1970 से देश के गरीबों के गरीबी हटाने की बात करती आई है इस तरह के आरोप लगाना आप लोगों को शोभा नहीं देते.

5/8

एक यूजर्स ने लिखा कि एक दूसरे पर आरोप लगाना बंद करो कमलनाथ जी जहां आपकी सरकार है वहां यही होता है जहां और बीजेपी की सरकार है वहां यही होता है कोई किसी से कम नहीं हो आप दोनों एक सिक्के के दो पहलू हो.

 

6/8

एक कमेंट में लिखा गया कि मध्यप्रदेश में दलितों और आदिवासियों की बहुत बुरी दशा हैं, आये दिन ऐसी घटना बहुत पीड़ा दायक है.

 

7/8

एक यूजर्स ने तारीफ करते हुए लिखा कि आदिवासियों का सम्मान शिवराज चौहान.

 

8/8

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर्स ने लिखा कि इसकी जांच हो रही है कि कहीं आपका ही तो हाथ नहीं है क्योंकि साजिश कांग्रेस का मूल मंत्र है.