Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat Box: प्रियंका गांधी ने जबलपुर में किए ये बड़े वादे, ट्विटर पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

Vidhan Sabha Chunav 2023: मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है. प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सोमवार को जबलपुर पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने मध्यप्रदेश की जनता से कई बड़े वादे किए हैं. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर इन वादों को गिनाया है. प्रियंका गांधी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

1/7

कांग्रेस के चुनावी अभियान की शुरुआत जबलपुर से हुई. इस दौरान कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी सोमवार को 'संस्कारधानी' जबलपुर पहुंची. उन्होंने अपने जबलपुर दौरे के दौरान मध्य प्रदेश की जनता से 5 बड़े वादे किए. 

 

2/7

हाल ही में प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- जहां-जहां कांग्रेस की सरकारें हैं, हमने जो भी वादा किया उसे पूरा किया। कर्नाटका में कांग्रेस 5 गारंटी लाई थी और सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में पांचों गारंटी लागू कर दी. मध्य प्रदेश की जनता के लिए भी कांग्रेस कुछ गारंटी लाई है, जिन्हें हम 100% पूरा करेंगे- महिलाओं को हर महीने 1500 रुपए. 500 रुपए में रसोई गैस सिलेंडर. 100 यूनिट बिजली माफ, 200 यूनिट पर हाफ, पुरानी पेंशन स्कीम लागू होगी, किसान कर्जमाफी पुनः प्रारंभ होगी. जिन किसानों का कर्ज बचा है, माफ किया जाएगा.

 

 

3/7

प्रियंका गांधी की इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आदरणीया दीदीजी,आज सतपुडा भवन भोपाल में आग लग गई.जिसमें 18 सालों के सारे जरूरी रिकार्ड थे. जलकर खाक हो गए. ठीक ऐसे ही परम आदरणीय राहुल गांधी जी ने एक बार राफेल का मुद्दा उठाया था।उस समय भी रिकॉर्ड रूम में आग लग गई थी।पूरी फाइल जल गई थी. जय हो विजय हो.

 

4/7

दूसरे यूजर ने लिखा- यही चीज की तो लड़ाई है कि कांग्रेस सरकार जो वादा करती है उसको पूरा कर देती है लेकिन सत्ता पक्ष में जो सरकार बैठी है उसने जो वादे किए हैं वह उस पर खरी नहीं उतर रही है. उनको यह बात खलती है इसलिए अब उनके जाने का समय आ गया है और कांग्रेस का समय आ गया है वापस से सत्ता संभालने का शुभकामनाएँ.

5/7

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- भारत को वेनेजुएला बनाने की कोशिश मत करो. फ्री की कुछ भी नही चाहिए. फ्री लोगों को कामचोर बनाता है. फ्री की लालच में लोग गलत लोगों को सत्ता में बिठा देते है. ओर आप जैसे लोगों की चांदी हो जाती है. कृप्या कर फ्री के चक्कर में ना आये.योग्यता देख अपना नेता चुने सरनेम देखकर नहीं.

6/7

एक अन्य यूजर ने प्रियंका गांधी की सपोर्ट में लिखा- जो कहती हैं वो करती है कांग्रेस. कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद. 

 

7/7

प्रियंका गांधी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- यह सब तो ठीक है लेकिन इसके लिये पैसा कहाँ से आयेगा..... लगे हाथ यह भी बता दीजिये. कर्नाटक और हिमाचल में सत्ता में आते ही बिजली की दरें बड़ा दी। राजस्थान में पेट्रोल और डीजल पर सबसे अधिक टैक्स लिया जाता है. जनता को ऐसे लोलीपॉप नहीं विकास चाहिए विकास