Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1675046
photoDetails1mpcg

Malaika Arora Latest Photos: मलाइका अरोड़ा ने शेयर की तस्वीरें, फैंस ने कहा- SO Sexy! आप भी देखिए

Malaika Arora Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा  अपनी तस्वीरों  को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. आप भी देखिए उनके लेटेस्ट फोटोज.

 

1/6

बता दें कि फिल्मी दुनिया से दूर रहते हुए भी मलाइका की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. 43 साल की उम्र में भी अभिनेत्री खूबसूरती के मामले में अपनी उम्र से कम उम्र की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं.  

 

2/6

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है.

 

3/6

 इन फोटोज में मलाइका बेहद प्यारी लग रही हैं. हर तस्वीर में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर मे लिखा- 'SO SEXY'

 

4/6

मलाइका ने अपने लुक को हाई मेकअप के साथ कम्पलिट किया है. लोग अभिनेत्री की खूबसूरती और फिटनेस के दीवाने हैं. वहीं उनकी इन सभी तस्वीरों को देख फैंस मदहोश हो गए हैं.

 

5/6

इन तस्वीरों में मलाइका का लुक काफी अलग देखने को मिल रहा है. मलाइका की इन तस्वीरों को उनके फैंस और कई सेलेब्स खूब लाइक कर रहे हैं. अभिनेत्री की इन तस्वीरों को अब तक दो लाख 75 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

 

6/6

मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हर वक्त छाई रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है.