Advertisement
photoDetails1mpcg

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope May 2023 आज यानी 05 जून सोमवार से नए सप्ताह की शुरुआत हो गई है. इसके साथ ही इस सप्ताह कई ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा. यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगी गुड न्यूज और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का मासिक राशिफल...

मेष

1/12
मेष

इस सप्ताह की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के मध्य में परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. इस सप्ताह व्यवसाय से जुड़े लोगों को उत्तम लाभ होगा.

 

वृषः

2/12
वृषः

इस सप्ताह आपका मन धार्मिक कार्यों के प्रति ज्यादा लगेगा. सप्ताह के मध्य में ऑफिस में अफसरों की मदद से गुड न्यूज मिल सकती है. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

 इस सप्ताह आपका मन धार्मिक कार्यों के प्रति ज्यादा लगेगा. सप्ताह के मध्य में ऑफिस में अफसरों की मदद से गुड न्यूज मिल सकती है. आय के नए अवसर प्राप्त होंगे. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

 

कर्क

4/12
कर्क

भावनाओं को काबू में रखें. गुस्से पर नियंत्रण रखें. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. सप्ताह के शुरुआत में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. इस सप्ताह आपको धैर्य रखने की जरुरत है.

 

सिंह

5/12
सिंह

इस सप्ताह आपको संतान के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. इस सप्ताह आप जीवनसाथी के रोमांटिक यात्रा पर जा सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को उस सप्ताह गुड न्यूज मिल सकती है. 

 

कन्या

6/12
कन्या

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शानदार रहने वाला है. जीवसाथी के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के मध्य में घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. वाहन सुख संभव है.

 

तुला

7/12
तुला

घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम संबंधित योजना बन सकती है. सप्ताह के मध्य में संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाणी पर नियंत्रण रखें. अफसरों से बहस हो सकती है.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

 इस सप्ताह आपको बहुत सावधान रहने की जरुरत है. कार्यों के प्रति की गई लापरवाही घातक हो सकती है. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है

 

धनु

9/12
धनु

 यह सप्ताह धनु राशि वालों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. इस सप्ताह शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.

 

मकर

10/12
मकर

सप्ताह की शुरुआत में किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा.  धार्मिक कार्यो में मन लगेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

इस सप्ताह आपको धैर्य रखने की जरुरत है. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को करियर पर फोकस करने की जरुरत है. 

 

मीन

12/12
मीन

 यह सप्ताह आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. व्यवसाय से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा. इस सप्ताह लवमेट के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. 

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्न लेखों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)