Advertisement
photoDetails1mpcg

Congress छोड़ नई पार्टी बनाने की अटकलों के बीच सचिन पायलट पहुंचे MP, विवेक तन्खा भी साथ

Sachin Pilot In Maihar: राजस्थान कांग्रेस के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट रविवार की शाम मैहर (Maihar) में माता शारदा के दर्शन (Ma Sharda Devi Darshn) के लिए पहुंचे. इस दौरान उनके साथ राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा (Vivek Tankha) रहे. दोनों नेताओं ने मां शारदा की आरती उतारी.

1/6

राजस्थान कांग्रेस विधायक सचिन पायलट रविवार को राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा के साथ मैहर पहुंचे. यहां उन्होंने रविवार की शाम माता शारदा के दर्शन किए और आरती उतारी.

2/6

सतना के मैहर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. हालांकि, इस यहां भी किसी नेता ने मीडिया से बात नहीं की.

3/6

एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान सचिन पायलट जबलपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा के घर में कुछ समय बिताया और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. हालांकि, इस दौरान उन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं की.

4/6

जबलपुर के बाद सचिन पायलट कार द्वारा से मैहर के लिए रवाना हो गए. इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री और विधायक तरुण भनोट, विनय सक्सेना, संजय यादव सहित तमाम कांग्रेस नेता और कुछ कार्यकर्ता मौदूज रहे.

5/6

जबलपुर में राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने प्रियंका गांधी के कार्यक्रम को लेकर कहा कि 12 जून को कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा को सुनने के लिए सभी आतुर हैं. पार्टी ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है.

6/6

बता दें सचिन पायलच और सीएम गहलोत के बीच गहमा गहनी बनी रहती है. इस बीच सचिन पायलट के मध्य प्रदेश दौरे पर लोगों की नजर बनी रही. इसके साथ ही लोग मैहर दर्शन को भी इसी से जोड़कर देख रहे हैं.