MP News: NRI कॉलेज रिजल्ट की दोबारा होगी जांच! सीएम ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1778486

MP News: NRI कॉलेज रिजल्ट की दोबारा होगी जांच! सीएम ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

MP Patwari Exam: मुख्यमंत्री ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी है कि एनआरआई कॉलेज के परिणामों की दोबारा जांच की जाएगी.  उन्होंने कहा कि इस परीक्षा के आधार पर की जाने वाली नियुक्तियां अभी रोक रहा हूँ.

 

MP News: NRI कॉलेज रिजल्ट की दोबारा होगी जांच! सीएम ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

आकाश द्विवेदी/भोपाल: पटवारी भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पटवारियों की नई नियुक्तियों पर रोक लगा दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, कर्मचारी चयन मंडल द्वारा समूह 2 उप समूह 4 एवं पटवारी भर्ती परीक्षा के परीक्षा परिणाम में एक सेन्टर के परिणाम पर संदेह व्यक्त किया जा रहा है. इस परीक्षा के आधार पर की जाने वाली नियुक्तियां अभी रोक रहा हूँ. सेन्टर के परिणाम का पुनः परीक्षण किया जाएगा.

 

राहुल गांधी ने सीएम पर साधा निशाना
प्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा में घोटाले को लेकर छात्रों ने आंदोलन शुरू कर दिया है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शिवराज सरकार पर निशाते साधते हुए कहा कि, मध्य प्रदेश में भाजपा ने युवाओं से बस चोरी की है! पटवारी परीक्षा घोटाला, व्यापम घोटाला 2.0 है, जो प्रदेश के लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है. पहले, भाजपा ने जनता की चुनी हुई सरकार चोरी की, अब विद्यार्थियों से उनका हक़, युवाओं से रोज़गार चोरी कर रही है.

यह भी पढ़ें: Mahakal Temple: महाकाल में अब आधार कार्ड से फ्री में मिलेगी एंट्री, जानें आप कैसे उठा सकते हैं इसका फायदा

कमलनाथ ने भी घेरा शिवराज सरकार को
MP PCC चीफ कमलनाथ ने इस मामले पर शिवराज सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि, देश में पटवारी भर्ती परीक्षा में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी के समाचार सामने आ रहे हैं. कई टॉपर एक ही सेंटर पर परीक्षा देकर सफल हुए बताए जा रहे हैं. एक बार फिर फर्जीवाड़े के तार बीजेपी से जुड़े दिख रहे हैं.व्यापाम, नर्सिंग, आरक्षक भर्ती, कृषि विस्तार अधिकारी  और ऐसी ही कितनी ही भर्ती परीक्षाओं ने अंत में घोटाले का रूप लिया है.

उन्होंने आगे कहा कि, नौकरी देने के नाम पर भर्ती घोटाला करना शिवराज जी की सरकार का चरित्र बन गया ह. इनसे तो जांच की मांग करना भी बेकार है क्योंकि हमेशा बड़ी मछलियों को बचा लिया जाता है. मेरी मांग है कि कोई स्वतंत्र एजेंसी मामले की जांच करे और उन लाखों बेरोजगारों के साथ न्याय करे जो इन प्रतियोगी और भर्ती परीक्षाओं में शामिल होते हैं. मध्य प्रदेश अब भ्रष्टराज से मुक्ति चाहता है. 

Trending news