पत्नी से परेशान एमपी पुलिस का दरोगा पहुंचा बागेश्वर धाम, पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने खोल दिए सारे राज
Advertisement

पत्नी से परेशान एमपी पुलिस का दरोगा पहुंचा बागेश्वर धाम, पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने खोल दिए सारे राज

Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के दरबार में हर पेशे के लोग अपनी हाजिरी लगाने आते हैं. इसी कड़ी में एमपी पुलिस के दरोगा जी भी पहुंचे. वो अपनी पत्नी से परेशान थे. जिसकी पर्ची पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने खेली. देखिए 

पत्नी से परेशान एमपी पुलिस का दरोगा पहुंचा बागेश्वर धाम, पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने खोल दिए सारे राज

Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के दरबार में हर पेशे के लोग अपनी हाजिरी लगाने आते हैं. इसमें डॉक्टर, नेता, नौकरीपेशा, बेरोजगार शामिल हैं. वहीं अब बागेश्वर धाम सरकार के दरबार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर हुआ है. इस वीडियो में मध्यप्रदेश के दरोगा (MP Police) जी अपनी पत्नी से होने वाली समस्या को लेकर आए हैं..

दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि एमपी पुलिस के दरोगा ने अपनी शादी से जुड़ी अर्जी लगाई है. वो पंडित धीरेंद्र शास्त्री को बताता हैं कि उसके विवाह में समस्या चल रही है.  उसकी पत्नी ने उसपर कोर्ट केस कर रखा है. वो अपनी पत्नी से अलग होना चाहता है. तभी धीरेंद्र शास्त्री उसे अपना पर्चा दिखाते हैं, और पढ़वाते है. पर्चे में पहले से वो सब लिखा था, जो दरोगा दी कहते है.

देखिए पूरा वीडियो-

आने वाले केस के लिए चेताया
धीरेंद्र शास्त्री पर्चा पढ़ते हैं कि घर में सुख शांति नहीं है. उनका तलाक को योग बन रहा है. साथ ही वो ये भी कहते हैं कि मामला दरोगा के पक्ष में ही होगा. इसके अलावा उन्होंने चेताया है कि पत्नी उस पर एक और केस लगाएगी. पत्नी का उद्देश्य ये है कि वो उसके आगे नाक रगड़े. वो आपकी वर्दी उतारना चाहती है.

घर का कोई सदस्य कर रहा पत्नी की मदद 
पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने दरोगा को उस समय हैरान किया जब उन्होंने कहा कि आपके घर का सदस्य ही उसकी पत्नी के घरवालों की सहायता कर रहा है. वो सदस्य पत्नी की दरोगा को निलंबित कराने के प्रयास में शामिल है. धीरेंद्र शास्त्री उसका नाम भी लिखकर पढ़ाते हैं. बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री कहते हैं कि ये पूरा मामला डेढ़ साल के अंदर खत्म हो जाएगा. फिर उन्हें आशीर्वाद देते है.

Trending news