Sarita Malviya: अजब MP में फिर गजब! इस महिला के माथे पर उभरा ॐ का निशान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1620966

Sarita Malviya: अजब MP में फिर गजब! इस महिला के माथे पर उभरा ॐ का निशान

Sarita Malviya Forehead Om:मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की सरिता मालवीय नाम की एक महिला ने दावा किया है कि पूजा करने के बाद उसके सिर में दर्द हुआ तो उसने पट्टी बांध ली और पट्टी खोली तो उसके माथे पर ओम की आकृति बनी हुई थी.

MP Women Forehead Om

MP Women Forehead Om: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के छिंदवाड़ा (Chhindwara News) जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने (A surprising incident) आई है. आपको बता दें कि छिंदवाड़ा जिले के बोहता की रहने वाली सरिता मालवीय (Sarita Malviya) नाम की एक महिला का दावा है कि उसके सिर पर अचानक ओम की आकृति आ गई है.बता दें, महिला ने मीडिया को बताया कि दोपहर करीब 2:00 बजे पूजा करने के बाद उसके सिर में दर्द हुआ और इस वजह से उसने पट्टी बांध ली और जैसे ही उसने पट्टी हटाई उसके सिर पर ओम का निशान नजर आया.

आपको बता दें कि सरिता मालवीय नाम की एक महिला जिसके माथे पर ॐ की आकृति उभरी है, वह बचपन से ही माता संतोषी की भक्त है और उसका यह भी दावा है कि उसने 7 से 8 साल की उम्र में संतोषी माता के दर्शन किए थे. दरअसल, हर साल चैत्र नवरात्रि शुरू होने से पहले उनके हाथ में ॐ जैसी आकृति उभरती है जो 1 से 1.25 महीने तक रहती है, लेकिन कल अचानक उनके सिर में दर्द हुआ जिसके बाद उसने अपने माथे पर पट्टी बांध दी और जैसे ही उसने पट्टी हटाई तभी उसके माथे पर ॐ की आकृति उभरी. बता दें कि इसी वजह से लोग उसे कई माता की शक्ति कह रहे हैं तो वहीं कई लोग इसे अंधविश्वास बता रहे हैं.

प्राप्त है मां संतोषी का आशीर्वाद 
महिला का दावा है कि करीब 2 साल से उसके माथे पर ॐ का निशान उभर रहा है. पहले उसके हाथों पर  ॐ जैसे आकृति को उभरती थी और अब उसके माथे पर ॐ जैसा आकार उभर आया है. बता दें कि महिला का कहना है कि उसको मां संतोषी का आशीर्वाद प्राप्त है. महिला के माथे पर जो आकृति उभरी है उसको लेकर लोगों का कहना कि यह माता का आशीर्वाद है और कई लोगों का ये कहना है कि ये अंधविश्वास है.

Trending news