वोटिंग में बाधा डालने पर हुई सख्त कार्रवाई, पुलिस की हिरासत में हिस्ट्री शीटर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1247091

वोटिंग में बाधा डालने पर हुई सख्त कार्रवाई, पुलिस की हिरासत में हिस्ट्री शीटर

मंदसौर में नगरीय निकाय चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान ज्यादातर जगहों पर शांति पूर्वक संपन्न हुआ. हालांकि किला क्षेत्र में कोर्ट के पास वोटिंग में बाधा डालने पर पुलिस ने हिस्ट्री शीटर जाहिद जुम्मा को हिरासत में ले लिया.

वोटिंग में बाधा डालने पर हुई सख्त कार्रवाई, पुलिस की हिरासत में हिस्ट्री शीटर

मनीष पुरोहित/मंदसौर​: मध्य प्रदेश में 6 जुलाई 2022, दिन- बुधवार को निकाय चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान संपन्न हुआ. इसीक्रम में मंदसौर में वोटिंग हुई. जिले के ज्यादातर हिस्सों में सबकुछ शांतिपूर्वक रहा. हालांकि किला क्षेत्र में कोर्ट के पास वोटिंग में बाधा डालने की कोशिश का मामला सामने आया, जहां मौके पर पहुंचकर पुलिस ने हिस्ट्री शीटर जाहिद जुम्मा को हिरासत में ले लिया.

गड़बड़ी की आशंका पर पहुंची थी पुलिस
मंदसौर के किला क्षेत्र में कोर्ट के पास स्थित मतदान केंद्र पर मतदान में गड़बड़ी की आशंका की सूचना पर पुलिस बल पहुंचा था. पुलिस ने हिस्ट्री शीटर जाहिद जुम्मा को हिरासत में लिया. इसपर पहले से ही जिला बदर की कार्रवाई प्रस्तावित है.

ये भी पढ़ें: राजधानी में खौफनाक वारदात: भरे बाजार पत्नी को पेट्रोल डालकर जलाया

पुलिस अधीक्षक क्या कहा
पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि शिकायतों के निराकरण के लिए बूथ पर पहुंचे थे, जहां पर गड़बड़ी करने की कोशिश करने वाले को हिरासत में लिया गया है. मतदान केंद्र पर पुरे कागजातों की जांच के बाद ही लोगों को मतदान के लिए जाने दिया गया.

ये भी पढ़ें: बिगड़े हालात: अचानक बढ़ी मरीजों की संख्या, बनाया गया अस्थाई अस्पताल

66.87 प्रतिशत हुआ मतदान
बता दें मतदान के बाद शाम 6 बजे से स्थानीय कालेज परिसर में मतदान दलों की वापसी शुरू हुई. मतदान सामग्री और ईवीएम को जमा करने के बाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ स्ट्रॉन्ग रूम में रखा गया है. मंदसौर नगर पालिका के लिए शाम 5 बजे तक 66.87 प्रतिशत मतदान हुआ वही नगरी नगर परिषद के लिए 88.86 प्रतिशत मतदान हुआ.

LIVE TV

Trending news