News Today: इंदौर में आज IND vs NZ तीसरा वनडे; BJP की बड़ी बैठक में पहुंचेगे शिवराज; जानें CG में क्या होगा खास
Advertisement

News Today: इंदौर में आज IND vs NZ तीसरा वनडे; BJP की बड़ी बैठक में पहुंचेगे शिवराज; जानें CG में क्या होगा खास

News Today 24 January 2023: आज मध्य प्रदेश (madhya pradesh) और छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) में हड़तालों के साथ काफी कुछ ऐसा होन वाला है, जिसपर मीडिया की नजर रहेगी. इनमें सबसे खास होगा इंदौर में होने वाला इंडिया-न्यूजीलैंड का वनडे मैच (IND vs NZ 3rd ODI Match) हैं. जानें प्रदेश में और क्या होने वाला है.

News Today: इंदौर में आज IND vs NZ तीसरा वनडे; BJP की बड़ी बैठक में पहुंचेगे शिवराज; जानें CG में क्या होगा खास

MP-CG News Today 24 January 2023: भोपाल/रायपुर: आज से मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के इंदौर (Indore) में इंडिया-न्यूजीलैंड के आज तीसरा और आखिरी वनडे मैच (IND vs NZ 3rd ODI Match) होने जा रहा है. इसमें टीम इंडिया सिरीज को क्लीन स्वीप करने उतरेगी. वहीं भोपाल में बीजेपी के प्रदेश कार्यकारणी की बैठक में सीएम शिवराज (cm shivraj) हिस्सा लेंगे. इसमें सबकी नजर बनी रहेगी. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) आज भोपाल (Bhopal) दौरे पर पहुंचेंगे. वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी आज भोपाल आएंगे.

इंदौर में होगा 3rd ODI
इंडिया-न्यूजीलैंड के आज तीसरा और आखिरी वनडे मैच इंदौर में खेला जाएगा. बता दें सिरीज में भारत ने पहले बढ़त बना ली है. आज इंदौर के होलकर स्टेडियम मैच देखने के लिए भारी संख्या में लोग आने वाले हैं.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आज भोपाल में रहेंगे. यहां वो भाजपा प्रदेश कार्यकारणी की बैठक में हिस्सा लेंगे.
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज भोपाल के दौरे पर रहेंगे. यहां वो कुछ स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

Monkey Brain: इस बंदर का दिमाग है कमाल! मशीन में फंसी बॉल तो अपनाई ये नायाब तरकीब; देखें VIDEO

कैसा रहेगा मौसम (weather news)
मध्य प्रदेश में कड़ाके की ठंड से राहत मिल गई है. हालांकि, कुछ इलाकों में बारिश और कोहरे का दौर जारी है. वहीं छत्तीसगढ़ में ठंड में कमी आई है. अगले कुछ दिनों में यहां भी बारिश और कोहरा देखने को मिल सकता है.

मध्य प्रदेश की खबरें (madhya pradesh news)

- भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज, भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लिए गए निर्णयों के आधार पर प्रदेश संगठन की कार्ययोजना होगी तैयार. नेताओं को सौंपा जा सकती है बड़ी जिम्मदारी.

- केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को भोपाल प्रवास पर रहेंगे. यहां वो कुछ स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

- आज  से मध्यप्रदेश मे ठप्प हो सकती है बिजली सप्लाई, आउटसोर्स और संविदा कर्मचारियों को मिला नियमित कर्मचारियों का साथ, आज  से नियमित कर्मचारी आउटसोर्स और संविदा कर्मचारियों के साथ करेंगे आंदोलन.

- कांग्रेस सेवादल का पदभार ग्रहण समारोह और मोटिवेशन बैठक आज , सेवादल के नवनियुक्त प्रदेश मुख्य संगठक योगेश यादव करेंगे पदभार ग्रहण, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ होंगे कार्यक्रम में शामिल.

- लैब टेक्नीशियन की हड़ताल जारी, हड़ताल का आज 12वां दिन, गर्भवती महिलाओं को हो रही सबसे ज्यादा परेशानी, 13 मांगों को लेकर जारी है हड़ताल

Narmada Jayanti 2023: खरगोन के नावघाट में हुई मां नर्मदा की भव्य महाआरती, यहां करें दिव्य दर्शन

छत्तीसगढ़ की खबरें (chhattisgarh news)

- प्रदेश के जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल का आज पांचवा दिन, हड़ताल खत्म करने को लेकर शासन से नहीं बन पाई कोई बात

- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज भोपाल जाएंगे, भोपाल के स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत करेंगे, दोपहर 1 बजे रायपुर से भोपाल के लिए होंगे रवाना

Trending news