MP News Today: आज भोपाल में रहेंगे CM शिवराज, कांकेर के इस कार्यक्रम में शामिल होंगे भूपेश बघेल; जानें MP-CG में और क्या होगा?
Advertisement

MP News Today: आज भोपाल में रहेंगे CM शिवराज, कांकेर के इस कार्यक्रम में शामिल होंगे भूपेश बघेल; जानें MP-CG में और क्या होगा?

MP News Today 19 March 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में क्या होगा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) और भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के क्या कार्यक्रम हैं और राजनीति में क्या कुछ घटने वाला है. पढ़िए पूरी खबर...

MP News Today: आज भोपाल में रहेंगे CM शिवराज, कांकेर के इस कार्यक्रम में शामिल होंगे भूपेश बघेल; जानें MP-CG में और क्या होगा?

MP News Today 19 March 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) भोपाल (Bhopal) में ही रहने वाले हैं. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) कांकेर के दौरे पर रहेंगे. जानिए और आज क्या-क्या होगा एमपी सीजी में.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री

- सीएम शिवराज सिंह चौहान आज भोपाल में रहने वाले हैं. यहां वो कुछ बैठकें और समीक्षा कर सकते हैं.

- सीएम भूपेश बघेल आज रायपुर और कांकेर में रहेंगे. कांकेर में वो विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

ये भी पढ़ें: क्या है BJP का Misson@51? सिंधिया समेत इन केंद्रीय मंत्रियों को दी गई जिम्मेदारी

मध्य प्रदेश की खबरें

- बूथ की मजबूती पर बीजेपी का फोकस, आज भी केंद्रीय मंत्री बूथ विस्तारक अभियान के लिए ग्राउंड पर उतरेंगे, केन्द्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते 19 मार्च को सिवनी जिले के बरघाट विधानसभा में बूथ विस्तारक के रूप में शामिल होंगे. पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी रामशंकर कठेरिया 19 मार्च को सागर जिले के देवरी और बंडा पहुंचकर बूथ समिति के कार्यकर्ताओं से संवाद
 
- मध्य प्रदेश में जारी रहेगा बेमौसम बारिश का दौर, आज भी मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट, शहडोल संभाग के जिलो के साथ - साथ छतरपुर, टीकमगढ़, कटनी, बैतूल जिलों में गरज चमक के साथ ओलावृष्टि की संभावना, जबलपुर, नर्मदापुरम, रीवा, सागर संभाग के ज्यादातर हिस्सो में बारिश की संभावना 

- भोपाल में आज 4 से 6 घंटे बिजली गुल रहेगी, बागसेवनिया, शांतिनगर, अरेरा ई-2 में मेंटेनेंस होगा; मिसरोद, सेक्टर डी-ई में भी नहीं होगी बिजली सप्लाई,  बिजली कंपनी मेंटेनेंस के काम के चलते गुल रहेगी बिजली

ये भी पढ़ें: हड़बड़ी और कम जानकारी पड़ी भारी! खांसी की दवा की जगह मां ने बच्चे को दिया कीटनाशक

छत्तीसगढ़ की खबरें

- सीएम भूपेश बघेल का कांकेर दौरा. नरहरपुर विकास खंड के करप गांव में कोसरिया मरार समाज के कार्यक्रम में सुबह 11.45 बजे शरीक होंगे. इस कार्यक्रम में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे. इसके बाद पूर्व सांसद स्वर्गीय सोहन पोटाई के दशगात्र कार्यक्रम में बाबू दबेना गांव पहुंचेंगे.

- रायपुर में आज आयोजित है धर्मसभा, विश्व हिंदू परिषद और कुछ अन्य हिंदूवादी संगठन मिलकर कर रहे हैं कार्यक्रम. आयोजित धर्मसभा में हिंदू राष्ट्र बनाने की भी रहेगी मांग, धर्मांतरण रोकने पर रहेगा विशेष फोकस. देशभर के साधू-संत जुटेंगे. दोपहर करीब 2 बजे शुरू होगी धर्मसभा.

Trending news