कांग्रेस को नरोत्तम मिश्रा ने दी तगड़ी सलाह, बोले- बैठकों में बैठी कांग्रेस उठने की संभावना नहीं
Advertisement

कांग्रेस को नरोत्तम मिश्रा ने दी तगड़ी सलाह, बोले- बैठकों में बैठी कांग्रेस उठने की संभावना नहीं

MP Political News: शिवराज सरकार (Shivraj Sarkar)के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने एक बार फिर कांग्रेस  (Congress)के ऊपर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बैठक करते करते बैठ गई है. पीसीसी कार्यालय पर जाते जाते कमलनाथ (Kamalnath) थक जाते हैं.

कांग्रेस को नरोत्तम मिश्रा ने दी तगड़ी सलाह, बोले- बैठकों में बैठी कांग्रेस उठने की संभावना नहीं

Narottam Mishra targets to Congress: विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election) से पहले एमपी की राजनीति का पारा लगातार हाई होता जा रहा है. भाजपा (BJP) कांग्रेस दोनों पार्टियां एक दूसरे पर तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं. ऐसे में सूबे के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र (Narottam Mishra) ने कांग्रेस के वचन पत्र की बैठक को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बैठक करते करते कांग्रेस बैठ गई है. अब उठने की संभावना नहीं है.....

वचन पत्र की बदल दें तारीख
नरोत्तम ने अपने अंदाज में इस बार भी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वचन पत्र समिति की बैठक करने की कोई जरुरत नहीं है. बस पुराने वचन पत्र की तारीख बदलकर कांग्रेस को जारी कर देना चाहिए. क्योंकि पिछली बार कांग्रेस ने जो वादा किया था वो एक भी नहीं पूरी कर पाई थी. 

थक जाते हैं कमलनाथ
आगे बोलते हुए नरोत्तम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की होने वाली सारी बैठकें कमलनाथ के आवास पर ही होती है. क्योंकि पीसीसी कार्यालय जाते जाते कमलनाथ थक जाते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि बैठके करते करते कांग्रेस बैठ गई है. अब खड़े होने की कोई भी संभावना नहीं है.

पीएम के दौरे को लेकर कहा
इसके अलावा नरोत्तम ने पीएम मोदी के होने वाले दौरे को लेकर कहा कि ये प्रदेश के लिए काफी अच्छा है कि एक हाई लेवल की मीटिंग राजधानी भोपाल में होने जा रही है जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित तीन सेनाओं के अध्यक्ष शामिल होंगे.

रामनवमी पर किए गए हैं इंतजाम
नरोत्तम ने रामनवमी पर निकलने वाली यात्रा को लेकर कहा कि उसे ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किया है. जहां पर भी भगवान राम की यात्रा निकलेगी वहां पर ड्रोन कैमरों के अलावा भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया गया है कि यात्रा के दौरान किसी भी तरह की व्यवधान फैलाने वालों पर कार्रवाई की जाए.

Trending news