नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के 54 विधायकों पर कही बड़ी बात, कमलनाथ को ठहराया जिम्मेदार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1312550

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के 54 विधायकों पर कही बड़ी बात, कमलनाथ को ठहराया जिम्मेदार

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रे विधायकों के बयानों को लेकर कमलनाथ पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि कमलनाथ की फिल्म पिट चुकी है, इसलिए उसका ट्रेलर कौन देखेगा. उन्होंने कांग्रेस के 54 विधायकों को लेकर बड़ा बयान भी दिया.

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के 54 विधायकों पर कही बड़ी बात, कमलनाथ को ठहराया जिम्मेदार

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस में एक बार फिर कलह देखने को मिली है. जबलपुर की बरगी विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक संजय यादव ने पार्टी को लेकर नाराजगी जताई थी. जिस पर अब उनके ही साथी और जबलपुर से विधायक विनय सक्सेना ने भी उनका समर्थन किया है. जिससे एक बार फिर कांग्रेस में आपसी कलह देखने को मिली है. कांग्रेस विधायकों की अपनी ही पार्टी से नाराजगी को लेकर नरोत्तम मिश्रा  ने कमलनाथ और कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कांग्रेस के 54 विधायकों के लेकर बड़ी बात कही है. 

कमलनाथ के नेतृत्व में 54 विधायक नाराज 
दरअसल, कांग्रेस विधायकों की अपनी ही पार्टी से नाराजगी को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ''इन दो विधायकों के मिलाकर अब तक कांग्रेस के 54 विधायक हो गये जो अपनी ही पार्टी से नाराज हुए हैं. यह सब कमलनाथ के नेतृत्व में हुआ है. यानि इनकी पार्टी के 54 विधायक अब तक बागी हुए हैं. अभी इन दो विधायकों ने नाराजगी जताई है. इससे पहले राष्ट्रपति चुनाव में एक साथ कई विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की थी. जबकि पहले भी कांग्रेस के विधायक बागी हो चुके हैं. 

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ हमसे नैतिकता की बात करते हैं, लेकिन सरकार में आते ही सबसे पहले इन्होंने ही यह काम शुरू किया था, कमलनाथ ने ही बीजेपी के दो विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कोल से क्रॉस वोटिंग करवाई थी. जबकि हम पर सवाल उठा रहे हैं. बता दें कि 15 महीने की कमलनाथ सरकार के दौरान एक बिल पर बीजेपी के इन दोनों विधायकों ने कांग्रेस के पक्ष में वोटिंग की थी. 

कमलनाथ की फिल्म पिट चुकी है: नरोत्तम मिश्रा 
वहीं 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की वापसी के दावे पर भी नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि ''कमलनाथ की फिल्म की पिट गई है उसका ट्रेलर कौन देखेगा. कांग्रेस को कमलनाथ और दिग्विजय सिंह चला रहे हैं और दोनों के ऊपर उम्र हावी हो रही है. यही वजह है कि कमलनाथ के नेतृत्व में 54 विधायक बागी हुए हैं. 

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर कहा 3 साल में जो पार्टी अपना अध्यक्ष नहीं बना पाई हो उसका भविष्य क्या होगा, लेकिन यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है. कांग्रेस के अंदर जो चल रहा है हो सकता है फिर से प्रियंका गांधी सोनिया गांधी या राहुल गांधी को ही चुन लिया जाए. बता दें कि कांग्रेस में एक बार फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष के चयन को लेकर चर्चा शुरू हुई है. 

ये भी पढ़ेंः MP की सियासत के लिहाज से अमित शाह का भोपाल दौरा अहम, संगठन-पार्टी में हो सकते हैं बड़े बदलाव!

Trending news