Narottam Vs Digvijay: Lavlesh वाले सवाल से दिग्गी पर भड़के नरोत्तम! पूछा- नक्सलियों के पर्चे में क्यों था आपका जिक्र
Advertisement

Narottam Vs Digvijay: Lavlesh वाले सवाल से दिग्गी पर भड़के नरोत्तम! पूछा- नक्सलियों के पर्चे में क्यों था आपका जिक्र

Narottam Mishra Vs Digvijay Singh:उत्तर प्रदेश में माफिया अतीक अहमद की हत्या के मामले पकड़े गए लवलेश तिवारी का मध्य प्रदेश कनेक्शन आने के बाद दिग्विजय सिंह ने नरोत्तम मिश्रा को घेरा था.जिसके बाद अब दिग्गी पर नरोत्तम मिश्रा ने करारा प्रहार किया है

Narottam Mishra Vs Digvijay Singh

प्रमोद शर्मा/भोपाल: मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा के चुनाव (Madhya Pradesh Assembly elections) होने वाले हैं और इसी के चलते बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर बहुत ज्यादा आक्रामक हैं. अभी हाल में ही उत्तर प्रदेश में अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या कर दी गई. जिसके बाद से यूपी में अतीक की हत्या को लेकर एमपी में नेताओं के बीच जुबानी फायरिंग जारी है. पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Former CM Digvijay Singh) ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) लवलेश तिवारी और विकास के संबंधों वाला बयान देकर सियासत को हवा दे दी. जिसके बाद नरोत्तम मिश्रा ने भी तुरंत पलटवार कर दिया है.

दरअसल, नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि दिग्विजय सिंह ने मुझ पर जो आरोप लगाए हैं तो उसका सबूत भी दें. पलटवार करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय पर सवालों की बौछार कर दी. उन्होंने कहा कि 2019 में आपकी सरकार के मंत्री उमंग सिंघार ने दिग्विजय को माफियाओं का सर्टिफाइड सरदार करार दिया था. साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने दिग्गी से ये सवाल भी पूछा कि इंदौर-रतलाम के माफिया बंधुओं से उनका क्या रिश्ता है? गुना में पुलिस के हत्यारों शिकारियों से उनका क्या रिश्ता है? 2018 में नक्सलियों के पर्चे में दिग्विजय सिंह का जिक्र क्यों था और जाकिर नाइक से आपका क्या याराना है?

MP Election: विजयवर्गीय के गढ़ में BJP में सबकुछ ठीक नहीं, मालवा के दिग्गज नेता भंवर सिंह शेखावत भी हुए बागी

दिग्विजय सिंह ने यह सवाल नरोत्तम मिश्रा से पूछा था
दरअसल, माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या में आरोपी लवलेश तिवारी का मध्य प्रदेश कनेक्शन सामने आया है और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने इसको लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर निशाना साधा था. इसके साथ ही राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने सवाल पूछते हुए कहा था कि क्या गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बताएंगे कि लवलेश तिवारी का उनको संरक्षण प्राप्त था? साथ ही साथ उन्होंने  इस चीज को लेकर भी सवाल उठाए थे कि 2020 में गैंगस्टर विकास दुबे ने सरेंडर के लिए मध्य प्रदेश को क्यों चुना था?

Trending news