Name Astrology: राजा जैसी जिंदगी जीते हैं इन अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लोग, जानिए राज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1700115

Name Astrology: राजा जैसी जिंदगी जीते हैं इन अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लोग, जानिए राज


Boys Lucky Name Astrology: ज्योतिष शास्त्र में हमारे नाम के हिसाब से राशियों का निर्धारण होता है. ऐसे में आज हम आपको ऐसे अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़कों के बारे में बता रहे हैं जो लड़के दिल के बहुत साफ और हर मामले में लकी होते हैं.

Name Astrology: राजा जैसी जिंदगी जीते हैं इन अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लोग, जानिए राज

Boys Lucky Name Astrology​: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नाम का प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है. ज्योतिष की मानें तो कुछ अक्षर ऐसे होते हैं, जिससे शुरू होने वाले नाम के लोग राजा की तरह जिंदगी जीते हैं. आइए जानते कौन-कौन से हैं वो अक्षर जिनसे शुरू होने वाले नाम के लोग राजा की तरह जिंदगी जीते हैं. 

A अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के
जिन लड़कों के नाम A अक्षर से शुरु होता है, ऐसे लड़कों की पर्सनाल्टी गजब की आकर्षक होती है. इस अक्षर से शुरु होने वाले नाम के लड़के दिल के बहुत साफ और काफी मिलनसार स्वभाव के होते हैं. ये लोग काफी भरोसेमंद होते हैं. जिसकी वजह से इन्हें हर क्षेत्र में आसानी से सफलता मिल जाती है.

P अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के
जिन लड़कों का नाम P अक्षर से शुरू होता है. ऐसे लड़के बहुत शांत और मिलनसार स्वभाव के होते हैं. ये किसी के भी सामने बहुत धैर्यता और सहनशीलता से पेश आते हैं. ये जिस काम को ठान लेते हैं, उसे पूरा करके ही छोड़ते हैं. जिसके चलते इनके जीवन में कभी किसी चीज की कमी नहीं होती है. 

H अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के
जिन लड़कों का नाम H अक्षर से शुरू होता है, ऐसे लड़कें बहुत समझदार और होशियार स्वभाव के होते हैं, ये स्मार्ट पर्सनाल्टी के होते हैं, इनके अंदर टैलेंट कुट-कुट कर भरा होता है, जिसकी वजह से इन्हें करियर में तरक्की के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है. 

N अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के
N अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के का नाम N अक्षर से शुरू होता है. वे बहुत साफ दिल के होते हैं. इन प कुबेर देव हमेशा प्रसन्न रहते हैं. इनके पास कभी किसी चीज की कमी नहीं होती है. ये जहां जाते हैं वहां अपनी अलग छाप छोड़कर जाते हैं. लड़के स्वभाव से साहसी और भाग्य के धनी होते हैं.

S अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के
जिन लड़कों का नाम S अक्षर से शुरू होता है, वे  लड़के बहुत वफादार होते हैं. इन लड़कों का स्वभाव रोमांटिक और नेचुरल होता है. ये बहुत विनम्र और मधुर स्वभाव के होते हैं. जिसके चलते इनके सहयोग के लिए हर कोई तैयार रहता है. 

V अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के
जिन लड़कों का नाम V अक्षर से शुरू होता है. ऐसे लड़कों के चेहरे पर एक अलग चमक होती है. ये अपने मधुर व्यवहार से समाज पर गहरी छाप छोड़ते हैं. इस अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लोगों के लाइफ में कभी किसी चीज की कमी नहीं होती है. 

ये भी पढ़ेंः Shani Jayanti 2023: शनिदेव के साथ करें बजरंगबली की पूजा, जड़ से खत्म हो जाएंगे सभी संकट

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news