Boycott Pathan In MP: पठान मूवी पर विवाद जारी, अब मुस्लिम संगठनों ने की बैन की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1487106

Boycott Pathan In MP: पठान मूवी पर विवाद जारी, अब मुस्लिम संगठनों ने की बैन की मांग

Boycott Pathan In MP: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशरम रंग' के रिलीज होने के बाद से विवाद जारी है. इस बीच अब भोपाल में मुस्लिम संगठनों ने फिल्म के बैन की मांग कर दी है.

Boycott Pathan In MP: पठान मूवी पर विवाद जारी, अब मुस्लिम संगठनों ने की बैन की मांग

Boycott Pathan In MP: भोपाल। देशभर में 'बेशरम रंग' गाने के कारण बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर विवाद चल रहा है. लोग इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं. इस बीच भोपाल में पहले हिंदू संगठन फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे थे. अब भोपाल में मुस्लिम संगठनों ने भी इसे बैन करने की मांग की है.

इस्लाम को बदनाम करने की साजिश
ऑल इंडिया त्यौहार कमेटी के चेयरमैन औसाफ शाहमीरी खुर्रम ने पठान फिल्म को इस्लाम की तौहीन करार दिया है. साथ ही फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है. खुर्रम ने कहा कि पठान फिल्म में इस्लाम मजहब के कानून और उसूलों का मजाक उड़ाकर इस्लाम धर्म को बदनाम करने की साजिश रची गई है. फिल्म को लेकर पूरे समाज में आक्रोश है. इसे बैन कर देना चाहिए.

ये भी पढ़ें: शाहरुख की फिल्म 'पठान' पर भड़का विश्व हिंदू परिषद, कहा- बॉलीवुड के भाईजानों को हिंदू समाज नहीं झेल पाएगा

युवाओं का किया आव्हान
ऑल इंडिया त्यौहार कमेटी के चेयरमैन औसाफ शाहमीरी खुर्रम ने देशभर के युवाओं से आव्हान किया है कि वो इसका विरोध करें. साथ ही सरकार से मांग की है कि इस करह की फिल्मों को बैन किया जाए. इस्लाम मजहब के कानून और उसूलों का मजाक उड़ा रही हैं.

VIDEO: ढाबे में खाना खा रहा था लड़का, बाहर खड़ी स्कूटी पर अजगर ने लिया कब्जा

क्या है फिल्म का विवाद
शाहरुख खान की फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है. 12 दिसंबर को जब फिल्म का गाना रिलीज हुआ तो वो विवादों में आ गया है. गाने का नाम बेशरम रंग है. जिसमें एक सीन में दीपिका शाहरुख के साथ भगवा रंग की बिकनी पहनी हुई है. गाने में भगवा और बेशरम रंग का कॉकटेल ऐसा हुआ है कि अब इसे बैन करने के मांग देशभर में होने लगी. मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कल ही कहा था कि अगर ये दृश्य नहीं हटाये गए तो हम इसे बैन करने पर विचार करेंगे.

Trending news