PSC की अटकी भर्तियां तो सड़क पर उतरे छात्र, लोक सेवा आयोग के दफ्तर के बाहर मचाया हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1289802

PSC की अटकी भर्तियां तो सड़क पर उतरे छात्र, लोक सेवा आयोग के दफ्तर के बाहर मचाया हंगामा

Indore news:  एमपीपीएससी का तीन सालों से रिजल्ट घोषित नहीं होने पर छात्रों में नाराजगी देखी जा रही है. वह शुक्रवार को लोक सेवा आयोग के दफ्तर पहुंच गए और उसके बाहर जमकर प्रदर्शन क‍िया.  

 

छात्रों का प्रदर्शन.

शताब्‍दी शर्मा/इंदौर: लोक सेवा आयोग द्वारा भर्ती नहीं करने और MPPSC के रिजल्ट नहीं देने पर आज छात्र सड़कों पर उतरे हैं. इंदौर में लोक सेवा कार्यालय के बाहर सैकड़ों छात्र इकट्ठा हुए हैं. हाथों में तिरंगा और पोस्टर लेकर पहुंचे छात्र वहां प्रदर्शन कर रहे हैं. इसको देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस एक आलाधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं और छात्रों से शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील कर रहे हैं.

छात्र लोक सेवा आयोग के बाहर हो रहा प्रदर्शन 
MPPSC 2019 और 2020 के रिजल्ट और नई भर्तियों की मांग को लेकर नेशनल एजुकेटेड यूथ यूनियन के बैनर तले आज सैकड़ों छात्र लोक सेवा आयोग के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. हाथों में तिरंगा और पोस्टर लेकर पहुंचे छात्र जमकर नारेबाजी कर रहे हैंं. तीन सालों से रिजल्ट घोषित नहीं होने पर छात्रों में नाराजगी देखी जा रही है. बहुत समय तक इंतजार करने के बाद भी जब सरकार छात्रों के ह‍ितों के ल‍िए सजग नहीं हुई तो पीएससी के छात्र सड़कों पर उतर आए और जमकर नारेबाजी करने लगे. हंगामा बढ़ते देख पुल‍िस भी सकते में आ गई.  

मौके पर भारी पुलिसबल तैनात

छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर भारी पुलिसबल तैनात है. प्रदर्शन के दौरान छात्र उग्र होते भी दिखे. इस पर पुलिस के आलाधिकारी बार-बार छात्रों से अपील कर रहे है कि उग्र प्रदर्शन कर अपना भविष्य खराब ना करें. शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर अपनी मांग रखें.

तीन सालों से अटकी हैं भर्तियां 

छात्रों का कहना है कि कई पद खाली पड़े हुए हैं, इसके बाद भी सरकार में तीन सालों से भर्तियां अटकी हुई हैं. रिजल्ट घोषित नहीं किए जा रहे हैं और ना ही नई भर्तियां निकाली जा रही हैं.  

श्‍योपुर: बीजेपी ने कांग्रेस से क‍िया मह‍िला पार्षद का चेहरा इंपोर्ट, बना द‍िया नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष

Trending news