MPESB Recruitment 2024: एमपी स्वास्थ्य विभाग में 3323 पदों पर होगी नियुक्ति, जानिए कब मिलेगा ज्वॉइनिंग लेटर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2122369

MPESB Recruitment 2024: एमपी स्वास्थ्य विभाग में 3323 पदों पर होगी नियुक्ति, जानिए कब मिलेगा ज्वॉइनिंग लेटर

MP Health Department Jobs 2024: मध्यप्रदेश कर्मचारी चयन मंडल ने 12 फरवरी को नतीजा घोषित कर दिया है. इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग में 3 हजार से ज्यादा पदों पर 29 फरवरी को नियुक्ति की जाएगी.  

MPESB Recruitment 2024: एमपी स्वास्थ्य विभाग में 3323 पदों पर होगी नियुक्ति, जानिए कब मिलेगा ज्वॉइनिंग लेटर

MP Health Department Jobs 2024: मध्यप्रदेश कर्मचारी चयन मंडल ने 12 फरवरी को नतीजा घोषित कर दिया है.  इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग में 3 हजार से ज्यादा पदों पर 29 फरवरी को नियुक्ति की जाएगी.  बुधवार को उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने भर्ती की नियुक्ति को लेकर दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं. 

3 हजार से ज्यादा पर भरे जाएंगे
बता दें कि  स्वास्थ्य विभाग में 3 हजार 323 पदों पर नियुक्ति की जाएगी. इनमें ANM के 2 हज़ार 576, Radiographer तृतीय श्रेणी के 104, Laboratory Technician के 228 और फार्मासिस्ट ग्रेड-2 के 415 पद शामिल हैं. वहीं स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न पदों के लिए चयनित अभ्यर्थियों को दस्तावेजों के परीक्षण एवं मेडिकल जांच में किसी भी प्रकार की असुविधा न हो, इससे बचने के लिए कैंप भी लगाया जाएगा. 

29 फरवरी को मिलेगा नियुक्ति पत्र
जानकारी के मुताबिक निम्न पदों पर नियुक्ति आदेश मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा किया जाएगा. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 29 फरवरी को आयोजित समारोह में अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सिंगल क्लिक के माध्यम से प्रेषित किये जायेंगे.

सभी जिलों में लगेंगे शिविर 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग के आयुक्त ने कहा कि चयनित अभ्यर्थियों के मेडिकल-दस्तावेजों के जांच के लिए जिला अस्पताल में विशेष शिविर लगाये जायेंगे. जिसकी तारीख भी तय हो गई है. 
- एएनएम उम्मीदवारों - 22 से 26 फरवरी,
- फार्मासिस्ट ग्रेड-2 - 23 से 25 फरवरी
-  प्रयोगशाला तकनीशियन और रेडियोग्राफर - 24 और 25 फरवरी को किया जाएगा. 

बता दें कि जिला चिकित्सालयों में मेडिकल जांच की जिम्मेदारी सभी सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल अधीक्षक की होगी. क्षेत्रीय संचालक, स्वास्थ्य तथा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी दस्तावेजों की जांच के लिए व्यवस्था करेंगे.

 

Trending news