MP Election: RSS कार्यालय पहुंचे Jyotiraditya Scindia,विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी बढ़ी
Advertisement

MP Election: RSS कार्यालय पहुंचे Jyotiraditya Scindia,विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी बढ़ी

Jyotiraditya Scindia In RSS office Samidha: विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की सियासी सरगर्मी तब बढ़ गई जब केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल स्थित आरएसएस कार्यालय समिधा पहुंचे.

MP Election

भोपाल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं.  चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) सत्ता में वापसी के लिए अपना पूरा लगा रही है और इसी के चलते संगठन लगातार इेसको लेकर कार्य कर रहा है.इसी क्रम में आज केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भोपाल के आरएसएस दफ्तर समिधा (RSS office Samidha in Bhopal) पहुंचे.

आरएसएस पदाधिकारियों के साथ सिंधिया ने की बातचीत 
बता दें कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने भोपाल दौरे के दौरान आरएसएस दफ्तर समिधा पहुंचे. गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री आरएसएस दफ्तर समिधा पहुंचने पर  सियासी सरगर्मी बढ़ गई. मिली जानकारी के केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, समिधा में आरएसएस पदाधिकारियों के साथ बातचीत कर रहे .

राहुल गांधी पर कसा तंज
बता दें कि कल ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. वहां मीडिया से बात करने के दौरान सिंधिया ने कहा था कि राहुल गांधी को पूरे देश ने नकार दिया है. उन्होंने राहुल गांधी के कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में बदले लुक पर तंज कसते हुए कहा था कि उनका कोई लुक बाकी रह गया है क्या? खैर मैं उनके लुक की बात नहीं करना चाहता. पूर्वोत्तर के तीनों राज्यों के परिणाम बता रहे हैं कि देश में उनकी अब क्या हैसियत है. 
  
एमपी चुनाव तक कांग्रेस पार्टी नहीं बचेगी:सिंधिया
सिंधिया ने भारत जोड़ो यात्रा और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा  था कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को किसी ने गंभीरता से नहीं लिया. मध्य प्रदेश में कांग्रेस की हालत बहुत खराब है. इसके ट्रेंड अभी से मिलना शुरू हो गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा था कि इसी साल मप्र में चुनाव होने हैं, हो सकता है तब तक कांग्रेस पार्टी न बचे.

Trending news